×

Uttarakhand: प्रेमी को रास्ते से हटाने के लिए प्रेमिका ने कोबरा से डसवाया, क्राइम पेट्रोल सीरियल से लिया आइडिया

Uttarakhand News: आरोपी लड़की ने एक सपेरे के साथ डील कर जहरीले किंग कोबरा सांप से अपने प्रेमी को डंसवा दिया। फिर उसकी लाश को कार में छोड़कर फरार हो गए।

Krishna Chaudhary
Published on: 19 July 2023 4:32 AM GMT
Uttarakhand: प्रेमी को रास्ते से हटाने के लिए प्रेमिका ने कोबरा से डसवाया, क्राइम पेट्रोल सीरियल से लिया आइडिया
X
Uttarakhand News (photo: social media )

Uttarakhand News: देवभूमि उत्तराखंड के हल्द्वानी में पुलिस ने एक युवा कारोबारी की मौत को लेकर बड़ा खुलासा किया है। पुलिस के मुताबिक, कारोबारी के हत्या के पीछे कोई और नहीं बल्कि उसकी प्रेमिका ही है। जिसने चालाकी से उसकी हत्या को प्राकृतिक मौत दिखाने की कोशिश की। प्रेमिका ने जिस वजह से और जिस तरीके से अपने प्रेमी को मौत के घाट उतारा, वो बेहद ही खौफनाक है। लड़की अपने दूसरे प्रेमी के लिए मृतक को रास्ते से हमेशा के लिए हटाना चाहती थी।

आरोपी लड़की ने एक सपेरे के साथ डील कर जहरीले किंग कोबरा सांप से अपने प्रेमी को डंसवा दिया। फिर उसकी लाश को कार में छोड़कर फरार हो गए। पुलिस ने जब सपेरे को पकड़ा तो उसने पूरी कहानी बयां कर डाली। नैनीताल पुलिस ने सपेरे को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि इस साजिश की मास्टरमाइंड लड़की और उसका दूसरा प्रेमी समेत चार अन्य फरार हैं।

शनिवार को मिली थी मृतक की डेड बॉडी

नैनीताल पुलिस ने बताया कि शनिवार को हल्द्वानी के तीनपानी रेलवे स्टेशन के पास सड़क किनारे एक लावारिस कार के खड़े होने की जानकारी मिली। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने कार की तलाशी ली तो उसमें एक युवक की डेडबॉडी मिली। जिसकी पहचान शहर के ही कारोबारी अंकित चौहान के रूप में हुई। मृतक की बॉडी का जब पोस्टमार्टम कराया गया तो पता चला कि उसकी मौत सर्पदंश से हुई। उसके दोनों पैर में सर्पदंश के निशान मिले थे।

लेकिन पुलिस को इसमें कोछ झोल नजर आया। पुलिस के मुताबिक, आमतौर पर सांप जब काटता है तो वो एक ही जगह पर वार करता है। लेकिन अंकित के केस में ऐसा नहीं है, उसके दोनों पैर में एक-एक सर्पदंश के निशाने हैं। पुलिस ने जब मामले की तहकीकात शुरू की तो कुछ ऐसे सुराग हाथ लगे, जिससे लगने लगा कि ये मौत नहीं बल्कि हत्या है, जिसे सुनियोजित तरीके से अंजाम दिया गया।

कॉल डिटेल और सीसीटीवी फुटेज से मिली बड़ी मदद

पुलिस ने इस मामले में मृतक कारोबारी की बहन से पूछताछ की। जिसने बताया कि उसके भाई का माही आर्या नामक लड़की से प्रेम संबंध था। लेकिन पिछले कुछ समय से वो अपने नए प्रेमी के साथ मिलकर उसके भाई को ब्लैकमेल कर रही थी। पुलिस ने अंकित के घर पर लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला तो पता चला कि उस दिन माही उसके यहां आई हुई थी। अंकित के कॉल डिटेल में एक सपेरे का नंबर मिलने के बाद पुलिस का शक और बढ़ गया। पुलिस ने उस सपेरे को ट्रेस करते हुए दबोच लिया। जिसका नाम रमेशनाथ है। पुलिस ने जरा सी सख्ती बरती कि रमेशनाथ ने पूरी कहानी बयां कर दी।

क्राइम पेट्रोल सीरियल से लिया था आइडिया

सपेरे रमेश नाथ ने पुलिस को बताया कि करीब 8 माह पहले उसकी मुलाकात माही आर्या से हुई थी। माही को काल सर्पदोष होने के कारण वह उसके घर पूजा करने जाता था। कुछ दिन पहले माही और उसके प्रेमी दीप कांडपाल ने उसे इस साजिश के बारे में बताया और अंकित को सांप से कटवाने के एवज में 10 हजार रूपये देने की बात कही।

बकौल रमेश उसने जंगल से एक जहरीला कोबरा पकड़ लाया और 14 जुलाई को माही के घर आ कर छिप गया। इसके बाद माही ने वहां अपने प्रेमी के साथ शराब पी। उसने अंकित की शराब में नींद की गोली मिला दी थी। जिससे वह बेहोश हो गया था। बेहोश होने के बाद उसने अपने नौकर और नौकरानी की मदद से अंकित को कोबरा से डसवा दिया। इसके बाद उसकी लाश को कार में रखकर रेलवे स्टेशन तक छोड़ आए। सपेरे ने बताया कि आरोपी माही ने अपने प्रेमी की हत्या करने का यह आइडिया क्राइम पेट्रोल सीरियल से लिया था।

Krishna Chaudhary

Krishna Chaudhary

Next Story