हवा में उड़ी कार: खाई में जाकर हुई धड़ाम, शवों का हो गया ऐसा बुरा हाल

पांच दोस्त मसूरी आये हुए थे। शाम में मसूरी से वापस देहरादून की तरफ लौटते समय बासा घाट के पास अचानक कार अनियंत्रित हो गयी और खाई में जा गिरी।

Shivani
Published on: 14 Oct 2020 1:41 PM GMT
हवा में उड़ी कार: खाई में जाकर हुई धड़ाम, शवों का हो गया ऐसा बुरा हाल
X

देहरादून: उत्तराखंड में बुधवार की शाम भयानक सड़क हादसा हो गया। यहां मसूरी से देहरादून की तरफ आ रही एक कार अचानक खाई में जा गिरी। कार में सवार दो लोगों की हादसे में तत्काल मौत हो गयी, वहीं अन्य तीन गंभीर घायल हो गए, जिन्हे अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

मसूरी से देहरादून वापसी में खाई में गिरी कार,

मामला उत्तराखंड राज्य के मसूरी-किमाड़ी मार्ग का है। जानकारी के मुताबिक, पांच दोस्त मसूरी आये हुए थे। आज सुबह वे पाँचों अपनी कार से चंद्रमणी से जॉर्ज एवरेस्ट की तरफ घूमने निकले। शाम में मसूरी से वापस देहरादून की तरफ लौटते समय बासा घाट के पास अचानक कार अनियंत्रित हो गयी और खाई में जा गिरी। बताया जा रहा है कि पाँचों में से एक रुड़की और दूसरा देहरादून का रहने वाला था।

Uttarakhand car accident Car Fell Into Ditch On Dehradun Mussoorie Road Near Kimadi two dead

ये भी पढ़ें- अभी नहीं खुलेंगे मंदिर: सरकार ने जारी की गाइडलाइन, इनसे हटी पाबंदी

दो युवकों की मौके पर मौत, तीन की हालत गंभीर

हादसे में दो युवकों की मौत मौके पर ही हो गयी। राहगीरों ने हादसे की सुचना पुलिस को दी। घटनास्थल पर पुलिस और 108 एम्बुलेंस पहुंची। तुरंत रेस्क्यू शुरू किया गया। मृतक युवकों के शव को कब्जे में लिया और अन्य तीन घायल युवकों को अस्पताल में भर्ती करवाया। मृतकों की पहचान सागर धीमान(20) निवासी चंद्रमणी रोड देहरादून और यश(18) पुत्र रवि दत्त निवासी आदर्श नगर रुड़की के रूप में हुई हैं। इसके अलावा अभिषेक, विकास और राहुल घायल हैं।

ये भी पढ़ें-पाकिस्तान ने रची बड़ी साजिश: भारतीय सेना ने ऐसे किया फेल, उल्टे पांव भागे आतंकी

एक महीने में दो बड़े हादसे

इसके पहले मंगलवार देर शाम उत्तरकाशी के मोरी ब्लॉक के सिदरी गांव के पास एक कार अनियंत्रित होकर गड्डे में जा गिरी, जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई। वहीं अन्य गंभीर घायल हो गए थे। अब तक इस मार्ग पर पिछले एक महीने में दो बड़े हादसे हो चुके हैं। इन हादसों के बाद पुलिस ने शाम में इस मार्ग पर आवाजाही पर रोक लगा दी।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani

Shivani

Next Story