×

CM रावत पहुंचे देहरादून: उत्तराखण्ड में बड़ा सियासी भूचाल, आज दे सकते हैं इस्तीफा

उत्तराखण्ड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत आज सुबह करीब 11 बजे एयरपोर्ट पहुंचे जहां उनका स्वागत भाजपा नेताओं ने किया। जानकारी के मुताबिक आज सीएम शाम 4 बजे राजभवन पहुंचेंगे।

Shraddha Khare
Published on: 9 March 2021 9:03 AM GMT
CM रावत पहुंचे देहरादून: उत्तराखण्ड में बड़ा सियासी भूचाल, आज दे सकते हैं इस्तीफा
X
ये बात  बेहद कम लोग ही जानते होंगे कि त्रिवेंद्र कई बार गिरफ्तार हुए और जेल भी गए। वे साल 1983 से 2002 तक आरएसएस के प्रचारक रहे हैं।

उत्तराखंड : उत्तराखण्ड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत आज देहरादून पहुंच गए हैं। इनके देहरादून पहुंचने पर कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। कहा जा रहा है कि यह अपने पद से इस्तीफा भी दे सकते हैं। लेकिन अभी इसकी कोई आधिकारिक सूचना सामने नहीं आई है। आपको बता दें कि आज शाम 4 बजे सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत राजभवन पहुंचेंगे।

मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत पहुंचे देहरादून

उत्तराखण्ड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत आज सुबह करीब 11 बजे एयरपोर्ट पहुंचे जहां उनका स्वागत भाजपा नेताओं ने किया। जानकारी के मुताबिक आज सीएम शाम 4 बजे राजभवन पहुंचेंगे। बताया जा रहा है कि आज देहरादून में होने वाली भाजपा विधायक दल की बैठक को टाल दिया गया है। इसके साथ सीएम ने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से देर रात मुलाकात की थी।

सीएम त्रिवेंद्र सिंह ने देर रात जेपी नड्डा से की मुलाकात

मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने देर रात भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात की। इस मुलाकात में कई सियासी घटना को लेकर चर्चा की। आपको बता दें कि यह मुलाकात करीब 50 मिनट तक चली। इसके बाद सीएम ने सोमवार को भाजपा के राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी अनिल बलूनी से उनके आवास पर कई राजनीतिक मुद्दों पर 45 मिनट तक चर्चा की।

cm trivendra singh

ये भी पढ़े.....उत्तराखंड में शाम 4 बजे राज्यपाल से मिलेंगे सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत, हो सकता है सत्ता परिवर्तन- सूत्र

भाजपा प्रभारी दुष्यंत कुमार गौतम ने कही यह बात

मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत के कामों को लेकर उत्तराखंड के भाजपा प्रभारी दुष्यंत कुमार गौतम ने काफी प्रसंशा की। इसके बाद उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री के कार्यों पर सवाल उठाना गलत है। इसके साथ उन्होंने विरोधी दलों से कहा कि उन पर किसी भी प्रकार का भ्रष्टाचार का आरोप नहीं लगाए। वह अपना काम बड़े अच्छे ठंग से कर रहे हैं।

ये भी पढ़े.....उत्तराखंड का इतिहास: 20 साल में एक मुख्यमंत्री का कार्यकाल पूरा, रावत भी अब पीछे

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shraddha Khare

Shraddha Khare

Next Story