×

रीयल कोरोना वारियरः 104 साल की उम्र और दे दी कोरोना को दो बार मात

कोलंबिया की रहने वाली 104 वर्ष की महिला carmen hernandez ने कोरोना की जंग को दो बार हरा चुकी हैं।

Shraddha
Published By Shraddha
Published on: 9 April 2021 9:22 AM GMT
रीयल कोरोना वारियरः 104 साल की उम्र और दे दी कोरोना को दो बार मात
X

फोटोज (सोशल मीडिया)

कोलंबिया : कोरोना की दूसरी लहर पूरे देश भर में तेजी से फैल रही है। हर दिन देश में कोरोना के मरीजों की संख्या बढ़ती जा रहा है। इसी बीच एक खबर काफी आश्चर्य जनक और खुशी की है। एक 104 वर्ष की महिला जिसने कोरोना महामारी से दो बार जंग को जीत लिया है। बताया जा रहा है कि दूसरी बार उन्होंने कोरोना की जंग जीत ली और अस्पताल के स्टाफ ने तालियां बजाकर उनका हौसला बढ़ा रहे हैं।

104 वर्ष की महिला ने दो बार कोरोना की जंग को दी मात

कोलंबिया की रहने वाली 104 वर्ष की महिला carmen hernandez ने कोरोना की जंग को सिर्फ एक बार नहीं बल्कि इस जंग को दो बार हरा चुकी हैं। बताया जा रहा है कि कारमेन को पहले कोरोना वायरस जून में हुआ था। ट्रीटमेंट कर रहे डॉक्टरों ने बताया पहली बार इनका इलाज घर पर ही किया गया था। इसके बाद इन्हें अस्पताल लाया गया। जहां अब वो ठीक हैं।

सोशल मीडिया पर भी लोग कर रहे तारीफ

कोरोना महामारी से बचाव के लिए वैक्सीन भी लगाई जा रही है लेकिन इसके बाद भी लोगों को संक्रमण और मौत के आंकड़े बढ़ रहे हैं। कोरोना वैक्सीन लगवाने के बाद भी सावधानियां बरतने की जरुरत है। इस महामारी से सबसे ज्यादा खतरा बुजुर्गों को ही हो रहा है। इस 104 साल की महिला की हिम्मत की दाद सोशल मीडिया पर भी हो रही है।

फोटोज (सोशल मीडिया)

कोरोना के बढ़ते केस को देखते हुए बचाव की बहुत जरुरत है। लापरवाही लोगों को खतरे में डाल सकती है। बताया जा रहा है कि यह महिला 21 दिन से अस्पताल में भर्ती थी लेकिन इन्होंने कोरोना से जंग जीत ली है। अस्पताल के स्टाफ ने इनका हौसला बढ़ाने के लिए तालियों से स्वागत किया। इस वीडियो से और लोगों को बड़ी हिम्मत मिल रही है।

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shraddha

Shraddha

Next Story