12 युवकों ने युवती के साथ होटल में किया गैंगरेप, लोगों ने दौड़ाकर पीटा

फ़ाइल फोटो

फ़ाइल फोटो

नई दिल्ली: साइप्रस से दिल दहला देने वाली खबर सामने आ रही है। यहां 12 इजरायली युवकों पर ब्रिटिश युवती के साथ रेप करने का आरोप लगा है। लोगों ने दौड़ा- दौड़ा कर उनकी जमकर पिटाई भी की है।

वहीं आरोपियों का कहना है उन्होंने युवती के साथ रेप नहीं किया है। बल्कि उन पर झूठा आरोप लगाया है। लोगों ने महज रेप की अफवाह फैलने पर उनकी पिटाई की है। वे बेकसूर है।

ये भी पढ़ें…अलवर गैंगरेपः जांच में हुई लापरवाही पर राजस्थान सरकार ने दिए जांच के आदेश

उधर रेप के इन सभी आरोपियों को गुरुवार को वहां की स्थानीय अदालत में पेश किया गया जहां से उन्हें 8 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। पुलिस अब इन सभी आरोपियों का डीएनए जांच कराकर सबूत इकट्ठा करेगी।

पीड़ित ब्रिटिश महिला ने अपना पक्ष रखते हुए कहा कि वो उन 12 इजारायली आरोपियों में से एक युवक से तीन दिन पहले मिली थी और कई मौके पर वो साथ में पार्टी में गए थे। महिला ने यह भी कहा कि वो उस युवक के साथ कई मौकों पर साथ में सो भी चुकी थी।

ये भी पढ़ें…अलवर गैंगरेप केस में पांचवां आरोपी गिरफ्तार, राजस्थान में मचा सियासी बवाल

सुनवाई के बाद आरोपी इजरायली युवकों ने अपने वकील के जरिए कहा कि गैंगरेप का आरोप लगाने वाली महिला ब्रिटेन के दूसरे नागरिकों द्वारा पुलिस को रिपोर्ट करने के लिए प्रोत्साहित किए जाने के लिए झूठ बोल रही थी।

आरोपियों ने कहा कि उन्हें यहां छुट्टी मनाने आए ब्रिटेन के दूसरे नागरिकों ने पीटा था और फिर पुलिस द्वारा उनकी नाक तोड़ दी गई थी क्योंकि वे बुधवार तड़के अइया नपा के दो सितारा पंबोस नापा रॉक्स होटल गए थे।

ये भी पढ़ें…गैंगरेप पीड़िता ने लोकलाज के डर से नहर में लगाई छलांग, ग्रामीणों ने बचाया