×

साइकिल चलाने के दौरान इस यंग ब्यूटी क्वीन की हुई मौत

फायर क्रू जब पहले दुर्घटनास्थल पर पहुंचे और पाया कि रोलैंड पूरी तरह से कार्डिएक से ग्रसित हो चुकी थी। रोलैंड को स्थानीय अस्पताल में हेलीकॉप्टर द्वारा जल्दी पहुंचाया गया जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Shivakant Shukla
Published on: 7 May 2019 8:03 AM GMT
साइकिल चलाने के दौरान इस यंग ब्यूटी क्वीन की हुई मौत
X

नई दिल्ली: 2017 मिस लॉयर ब्यूटी पेजेंट की विजेता 22 वर्षीय ब्यूटी क्वीन मॉर्गन रोलैंड लॉयर की एक छोटी सड़क पर एक दोस्त के साथ साइकिल चलाने के दौरान कार से बचने के लिए फुटपाथ से बाहर की तरफ जाते हुए ट्रैक्टर-ट्रेलर से टकराने से उनकी मौत हो गई।

फायर क्रू जब पहले दुर्घटनास्थल पर पहुंचे और पाया कि रोलैंड पूरी तरह से कार्डिएक से ग्रसित हो चुकी थी। रोलैंड को स्थानीय अस्पताल में हेलीकॉप्टर द्वारा जल्दी पहुंचाया गया जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। रोलैंड के दोस्त और ट्रैक्टर के चालक को चोट नहीं आई और उन्हें घटनास्थल पर चिकित्सा सहायता दी गई। बताया जा रहा है कि वे भी सदमे में हैं।

ये भी पढ़ें— आप शायद ही जानते होंगे भगवान परशुराम से जुड़ीं ये खास बातें

उनकी मृत्यु की खबर के बाद, मिस फ्रांस की राष्ट्रीय निदेशक, सिल्वी टेलर ने इंस्टाग्राम पर रोलैंड को श्रद्धांजलि दी कि जब भाग्य एक 22 वर्षीय महिला का जीवन लेता है, तो हम हमेशा उस त्रासदी से दुखी होंगे जो हुई थी। उन्होंने आशा व्यक्त की कि रोलैंड की स्वर्गदूतों की भूमि के लिए एक अच्छी यात्रा है और अपने मंगेतर, माता-पिता, परिवार और मिस लॉयर के लिए प्रार्थना की।

मॉर्गन एक प्रतियोगिता के लिए तैयार हो रही थी जो 2017 मिस लॉयर प्रतियोगिता में उपविजेता के रूप में मिस फ्रांस के लिए प्रतिस्पर्धा करने की अनुमति देगा। ब्यूटी क्वीन होने के अलावा, रोलैंड एक स्वयंसेवी फायर-फाइटर थी और यात्रा करना पसंद करती थी। इस महीने की शुरुआत में, उन्होंने स्लोवेनिया के लुजब्लजाना में खुद की बैकपैकिंग की एक तस्वीर साझा की थी।

ये भी पढ़ें— रेड कार्पेट पर कपड़े बदलती ये सिंगर, ढेरों फीट का कपड़ा पर बिकनी मे आई नजर

Shivakant Shukla

Shivakant Shukla

Next Story