×

Pakistan Attack News: पाकिस्तान में चीनी नागरिक की कार पर फायरिंग, हुआ गंभीर रूप से घायल

Pakistan Attack News: पाकिस्तान (Pakistan) के कराची में एक चीनी नागरिक ( Chinese citizens) की कार पर ताबड़तोड़ फायरिंग (Firing) कर दी गई, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया।

Network
Newstrack NetworkPublished By Durgesh Bahadur
Published on: 28 July 2021 11:47 AM GMT
Pakistan Attack news
X

पाकिस्तान के कराची में चीनी नागरिक की गाड़ी पर फायरिंग (Social Media)

Pakistan Attack News: मुस्लिम देश पाकिस्तान से आए दिन पूरे देश को चौंकाने वाली खबरें सामने आती रहती हैं। अभी दो सप्ताह ही बीते थे कि पाकिस्तान (Pakistan) से एक और बड़ी खबर सामने आ गई।

कराची में बुधवार को एक चीनी नागरिक की कार पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी गई, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। बता दें कि यह घटना नौ चीनी श्रमिकों के मारे जाने के दो सप्ताह बाद हुई, जब विस्फोटक के द्वारा उनकी बस पर हमला किया गया था।

गौरतलब है कि 14 जुलाई को पाकिस्तान के उत्तरी हिस्से में एक बस में बम धमाके में 13 लोगों की मौत हो गई थी। इस बस में चीनी नागरिक सवार थे। ये बस चीनी इंजीनियरों को लेकर दसू बांध की साइट पर जा रही थी। तभी अचानक धमाका हुआ, जिसमें 9 चीनी इंजीनियर समेत 13 लोगों की जान चली गई।

वहीं, मरने वालों में दो पाकिस्तानी सैनिक भी शामिल थे। इसके अलावा कई लोग जख्मी हो गए। घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया। न्यूज एजेंसी के अनुसार, बस में 30 चीनी इंजीनियर सवार थे, जिसमें 9 इंजीनियरों मौत हो गई।

वहीं उस घटना को अभी दो सप्ताह ही बीते थे कि यह दूसरी घटना सामने आ गई, जिसने पूरे देश को चौंका कर रख दिया। इस घटना को लेकर विश्वभर से तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं, जिसमें लोग पाकिस्तान को निशाने पर ले रहे हैं।

Durgesh Bahadur

Durgesh Bahadur

Next Story