Road accident video: कार ड्राइवर की एक गलती बनी बड़े हादसे का कारण, वीडियो देखते ही रोंगटे खड़े हो जाएंगे

Road accident video:वायरल वीडियो में एक कार वाले की गलती के वजह से बड़ा हादसा हो जाता है। जिसमें मुख्य सड़क पर कार एक जगह रुक जाती है और पीछे से आ रहे ट्रक उसे बचाने के चक्कर में खुद का नुकसान कर लेते हैं।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 16 Oct 2022 5:41 AM GMT (Updated on: 16 Oct 2022 6:47 AM GMT)
X

Road accident video(video-social media)

Road accident video: आज के समय में न जाने कितने एक्सीडेंट होते हैं। सड़क पर कोई भी कम स्पीड से चलना ही नहीं चाहता है। सबको किसी ना किसी काम की जल्दी ही रहती है। ऐसे में लोग अपनी लापरवाई के कारण अपनी तो जान गवाते ही हैं। साथ में दुसरो का भी ये ही हाल करते हैं। सोशल मीडिया पर आए दिन ना जाने कितने वीडियो सामने आते हैं जिसे देख कर कभी तो यकीन भी नहीं होता कि ये एक एक्सीडेंट है। क्योंकि जो वाहन चालक के साथ-साथ वाहन का हाल होता है वह भी देखने लायक होता है। हाल ही में ऐसा ही एक हैरान कर देने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें एक कार के कारण दो ट्रको के साथ हुआ बड़ा हादसा।

पलट गया ट्रक

वायरल वीडियो में एक कार वाले की गलती के वजह से बड़ा हादसा हो जाता है। जिसमें मुख्य सड़क पर कार एक जगह रुक जाती है और पीछे से आ रहे ट्रक उसे बचाने के चक्कर में खुद का नुकसान कर लेते हैं।

दरअसल कार वाला मुख्य सड़क पर कार को दूसरी रोड पर ले जाने के लिए अचानक से रुक जाता है। फिर पीछे से तेज रफ़्तार में एक ट्रक आ रहा होता है। जो की अचानक से कार को देख रुक नहीं पाता है और उसे बचाने के चक्कर में बैलेंस ना बनने पर आगे जाकर पलट जाता है।

कार वाला फिर भी वहीं रुका हुआ रहता है और तभी पीछे से एक ट्रक और आ जाता है। वह भी अपना बैलेंस नहीं बना पाता स्पीड ज्यादा होने की वजह से वह भी पलट जाता है लेकिन कार वाला फिर वहां रुकता नहीं और साइड वाली रोड से चला जाता है वह कार से उतरकर ये भी नहीं देखता कि उसकी वजह से इतना बड़ा हादसा हुआ है।

यूजर्स हुए हैरान

इस हैरान कर देने वाले वीडियो को सोशल मीडिया पर @TansuYegen नामक अकाउंट ने ट्विटर पर शेयर किया है। अब तक वीडियो पर मिलियन व्यूज आ चुके हैं और लाखों लोगों ने वीडियो को लाइक भी किया है। वीडियो पर लोग अपने विचार भी दे रहे हैं।

एक यूजर ने लिखा कार वाले के अंदर इतनी भी इंसानियत नहीं है कि वह कार से उतरकर एक बार ट्रक वालों को भी देखे जब कार वाले से कुछ पूछा जाएगा तो वह कहे देगा ट्रक वाले स्पीड से थे, वहीं दूसरे यूजर ने लिखा ट्रक ड्राइवर्स हीरो है उन्होंने अपनी जान खतरे में डालकर कार वाले को बचाया है। उम्मीद है ट्रक ड्राइवर्स सेफ होंगे।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story