×

लगातार 37 साल से पिज्ज़ा है 41 साल के इस शख्स का डिनर

Manali Rastogi
Published on: 18 Oct 2018 10:05 AM GMT
लगातार 37 साल से पिज्ज़ा है 41 साल के इस शख्स का डिनर
X

न्यूजर्सीः दुनिया दिलचस्प लोगों और उनके किस्सों से भरी पड़ी है। रोज कोई न कोई कहानी या वीडियो सामने आते ही रहते है। ऐसे ही अमेरिका के न्यूजर्सी में रहने वाले माइक रोमन ने पॉडकास्ट के जरिये अपनी जिंदगी का एक दिलचस्प राज दुनिया से शेयर किया है।

यह भी पढ़ें: पाकिस्तान क्रिकेट टीम की ओर से खेल चुके हैं ये 7 नॉन-मुस्लिम प्लेयर्स

अमेरिका के न्यू जर्सी में रहने वाले 41 वर्षीय माइक रोमन ने टॉम ला वेसिया के ‘न्यू थ्योरी’ पर पॉडकास्ट के जरिये बताया कि, वह लगातार 37 से रात के खाने में सिर्फ पिज्ज़ा खा रहे है। उन्होंने कहा कि लोग मुझे पागल समझ सकते है, पर ये सच है। रोमन ने कहा कि आप ये बात सुनकर भी चौकेंगे की मै लंच में सिर्फ पीनट बटर लगा चीज़ सैंडविज़ खाता हूं।

यह भी पढ़ें: #MeToo: रवीना टंडन, स्वरा भास्कर रखेंगी यौन शोषण के मामलों पर नजर, CINTAA की होंगी सदस्य

पेशे से स्कूल टीचर माइक रोमन टॉम ला वेसिया के न्यू थ्योरी पर पॉडकास्ट के जरिये खाने की आदतों पर चर्चा कर थे। रोमन ने कहा कि मै जब 4 साल का था तब मेरी मां ने मुझे पिज्ज़ा खिलाया था,तब से ये मेरी जिंदगी का हिस्सा बन गया। रोमन ने लोगो से ये भी शेयर किया कि मै रोज एक ही मूवी देखता हूं, एक ही किताब पढ़ता हूं और एक ही खेल खेलता हूं।

गौरतलब है कि साल 2011 में अमेरिकी कांग्रेस ने पिज्ज़ा को वेजिटेबल घोषित कर दिया था क्योंकि उनका मत था कि तकनीकि रूप से पिज्ज़ा में पड़ने वाला लगभग 8 कप टोमेटो सॉस 1 कप सब्जियों के बराबर ही न्यूट्रीशियन देता है।

ऐसे ही एक दिलचस्प शख्स एंड्रयू हॉरलेक थे, जिन्होंने 2016 में लगातार 186 दिनों तक एक ही रेस्टोरेंट से एक ही डिश का ऑर्डर दिया था। वहीं थेरेसा रॉउली ने कहा कि वो रोज 104 बोतल केन डॉयट कोक की पीती है।

Manali Rastogi

Manali Rastogi

Next Story