×

Actress Anne Heche: कार में जली दिग्गज अभिनेत्री, हालत बेहद नाजुक

Actress Anne Heche: अभिनेत्री ऐनी हेचे 53 का शुक्रवार को लॉस एंजिल्स में एक भीषण कार दुर्घटना में घायल हो गईं, उन्हें गंभीर रूप से जली हुई हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Ramkrishna Vajpei
Published on: 6 Aug 2022 3:29 AM GMT
Actress Anne Heche
X

Actress Anne Heche (image social media)

Click the Play button to listen to article

Actress Anne Heche: एक्ट्रेस ऐनी हेचे शुक्रवार को एक भीषण कार दुर्घटना में घायल हो गईं, उन्हें गंभीर रूप से जली हुई हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 53 वर्षीय अभिनेत्री दोपहर के आसपास लॉस एंजिल्स में एक उपनगरीय सड़क पर अपने नीले मिनी कूपर को चला रही थी, जब वह एक अपार्टमेंट परिसर के गैरेज में दुर्घटनाग्रस्त हो गईं। एक्ट्रेस को स्ट्रेचर पर कार दुर्घटना स्थल से दूर ले जाया गया। स्ट्रेचर पर बैठते हुए अभिनेत्री की जली हुई पीठ दिखाई दे रही थी। कार की आग इतनी भयानक थी कि उसने एक मिलियन डॉलर के दो बेडरूम वाले घर में भी आग लगा दी।

ऐनी हेचे गंभीर हालत में अस्पताल में

राहगीरों ने हेचे को वाहन से बाहर निकलने में मदद करने की कोशिश की, लेकिन वह असफल रहे क्योंकि उसकी कार की आग की लपटें तेज हो गई थीं। ऐसा प्रतीत होता है कि हेचे शराब के प्रभाव में रही होंगी, क्योंकि दुर्घटना से कुछ समय पहले कार के कप होल्डर में लाल कैप वाली बोतल देखी गई थी। हेचे वर्तमान में अस्पताल में भर्ती है, लेकिन उनके जीवित बच जाने की उम्मीद की जा रही है। अभिनेत्री की स्थिति डॉक्टरों को यह परीक्षण करने से रोकती है कि क्या वह शराब के प्रभाव में गाड़ी चला रही थी। हेचे 90 के दशक में एलेन डीजेनरेस के साथ अपने हाई-प्रोफाइल रोमांस के लिए जानी गई थीं।

हाई-प्रोफाइल रोमांस के लिए जानी गई

एक इंटरव्यू में हेचे ने कहा था, "मैंने शराब पी। मैंने धूम्रपान किया। मैंने ड्रग्स किया। मैंने लोगों के साथ सेक्स किया। मैंने अपने जीवन से शर्मिंदगी को दूर करने के लिए कुछ भी किया। अभिनेत्री ने यह भी कहा था कि उसकी यह पसंद उसके दर्दनाक बचपन का परिणाम थी जो उसके पिता डोनाल्ड हेचे द्वारा किये गए यौन शोषण से उपजी थी। सिक्स डेज़ सेवन नाइट्स" स्टार ने कहा था, मैं पागल नहीं हूँ लेकिन यह एक पागल जीवन है। मेरा पालन-पोषण एक पागल परिवार में हुआ और मुझे पागलों से बाहर निकलने में 31 साल लग गए।

Prashant Dixit

Prashant Dixit

Next Story