×

प्रियंका ने ओबामा परिवार के साथ वाइट हाउस में किया डिनर,पोस्ट की फोटो

By
Published on: 1 May 2016 1:16 PM GMT
प्रियंका ने ओबामा परिवार के साथ वाइट हाउस में किया डिनर,पोस्ट की फोटो
X

लॉस एंजिलिस: अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने अमेरिका के राष्ट्रपति बराक ओबामा के साथ शनिवार को वाइट हाउस में डिनर किया। यह वार्षिक वाइट हाउस कॉरेस्पोंडेंट्स डिनर था।

प्रियंका ने पोस्ट की तस्वीर

प्रियंका चोपड़ा ने 1 मई को ओबामा के साथ की अपनी तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट की। उन्होंने लिखा-बराक ओबामा और खूबसूरत मिशेल ओबामा से मिलना बहुत ही मजेदार, आकर्षक और शानदार रहा। प्यारी शाम के लिए आपका शुक्रिया। आपके गर्ल्स एजुकेशन प्रोग्राम से जुड़कर काम करने के लिए उत्साहित हूं।

ट्विटर पर किया था कंफर्म

अमेरिकी टीवी श्रृंखला 'क्वांटिको' में एलेक्स पैरिस के किरदार से वैश्विक स्तर पर पहचान बनाने वाली प्रियंका के पहले काम की प्रतिबद्धताओं के कारण इस डिनर में भाग लेने की निश्चितता नहीं थी। लेकिन 'देसी गर्ल' ने शनिवार को ट्विटर पर साझा करते हुए लिखा कि वह शनिवार को डिनर के लिए वाइट हाउस जा रही हैं। सोशल मीडिया पर यह पूछे जाने पर कि क्या वह आप 30 अप्रैल को व्हाइट हाउस जा रही हैं, उन्होंने कहा था, हां, मैं जा रही हूं।

क्या था कार्यक्रम ?

गैर-लाभकारी व्हाइट हाउस कॉरेस्पोंडेंट्स एसोसिएशन पत्रकारिता के छात्रों के लिए छात्रवृत्ति जुटाने के उद्देश्य से हर साल इस रात्रिभोज का आयोजन करता है। इस संस्था के सदस्यों में पत्रकार, निर्माता, कैमरा ऑपरेटर और अन्य पत्रकार भी शामिल हैं, जो नियमित रूप से व्हाइट हाउस की कवरेज करते हैं।

Next Story