×

बम धमाके में 34 बेगुनाहों की दर्दनाक मौत, जारी हुआ हाई अलर्ट

आज सुबह अफगानिस्तान में हुए एक खौफनाक हमले ने सभी के दिलों को झकझोर कर रख दिया है। बुधवार हुए आतंकी हमले में 34 से ज्यादा लोगों की जान चली गयी हैं। आपको बता दें कि हेरात-कंधार राजमार्ग पर बुधवार सुबह सड़क किनारे बम ब्लास्ट हो गया। इस आतंकी हमले में महिलाओं और बच्चों सहित कम से कम 34 लोग मारे गए हैं।

Roshni Khan
Published on: 31 July 2019 4:52 AM GMT
बम धमाके में 34 बेगुनाहों की दर्दनाक मौत, जारी हुआ हाई अलर्ट
X

काबुल: आज सुबह अफगानिस्तान में हुए एक खौफनाक हमले ने सभी के दिलों को झकझोर कर रख दिया है। बुधवार हुए आतंकी हमले में 34 से ज्यादा लोगों की जान चली गयी हैं। आपको बता दें कि हेरात-कंधार राजमार्ग पर बुधवार सुबह सड़क किनारे बम ब्लास्ट हो गया। इस आतंकी हमले में महिलाओं और बच्चों सहित कम से कम 34 लोग मारे गए हैं।

जाने पूरा मामला

31 जुलाई बुधवार को सुबह आतंकियों के हमले के शिकार हुआ अफगानिस्तान। इस भीषण बम ब्लास्ट में एक नहीं 34 बेगुनाहों की जान चली गयी। वहीँ आपको बता दें कि घायल लोगों को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। जहां उनकी हालत को नाज़ुक बताया जा रहा है।

ये भी देखें:यूपी: फिर चली तबादला एक्सप्रेस, 26 आईपीएस समेत 1 पीसीएस हुए सवार

आपको बता दें कि इस बम धमके के बाद अफगानिस्तान सतर्क हो गया है। सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को घेर रखा है। वहीँ एजेंसियां हमले की जांच में जुटी है, लेकिन अभी तक इस आतंकी हमले को अंजाम देने वाले का पता नहीं चल पाया है।

दो दिन पहले भी हुआ था आतंकी हमला

आपको बता दें रविवार को आतंकियों ने अफगानिस्तान में उपराष्ट्रपति पद के उम्मीदवार के कार्यालय को निशाना बनाया था। वहीँ हमला ऐसा था की दो लोगों की दर्दनाक मौत हो गयी थी और 13 लोग घायल हो गए थे जिनकी हालत अभी गंभीर है।

ये भी देखें:बिकिनी लुक के बाद अब एक्ट्रेस Ileana D’Cruz दिखी इस अवतार में

जब सितंबर में होने वाले राष्ट्रपति चुनावों के लिए प्रचार अभियान शुरू हुआ है। पूर्व में भी चुनावों के दौरान हिंसा और रक्तपात हो चुका है। भारत ने काबुल में हुए आतंकी हमले की कड़ी निंदा की थी। इसके साथ ही आतंकी हमले में मारे गए लोगों के परिवारों के प्रति संवेदना जाहिर की गयी थी।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story