×

Kabul Airport Blast: काबुल एयरपोर्ट पर बड़ा धमाका, जान बचाकर भागे लोग, 15 घायल

Kabul Airport Blast: काबुल एयरपोर्ट के बाहर बड़ा धमाका हुआ है। इस धमाके में 15 लोग घायल हुए हैं। धमाके के बाद फायरिंग की भी खबर सामने आई है।

Shreya
Published on: 26 Aug 2021 1:59 PM GMT (Updated on: 26 Aug 2021 2:32 PM GMT)
Kabul Airport Blast: काबुल एयरपोर्ट पर बड़ा धमाका, कई लोग घायल, पेंटागन ने की पुष्टि
X

ब्लास्ट के बाद भागते लोग (फोटो साभार- ट्विटर)

Afghanistan News: काबुल एयरपोर्ट के बाहर बड़ा धमाका हुआ है। इस धमाके में 15 लोग घायल होने की आशंका जताई गई है। धमाके के बाद फायरिंग की भी खबर सामने आई है। यूएस रक्षा मंत्रालय के हवाले से खबर की पुष्टि की गई है। ये धमाका काबुल एयरपोर्ट के गेट पर हुआ है। यूएस की ओर से पहले ही हमले की चेतावनी दी थी।

वहीं इस धमाके को लेकर अमेरिकी रक्षा मंत्रालय के सचिव जॉन किर्बी ने कहा कि काबुल एयरपोर्ट के गेट पर बड़ा धमाका हुआ है। उन्होंने कहा कि अब तक इस हादसे में मरने वालों की पुष्टि नहीं हो सकी है। इस घटना की फोटो व वीडियो भी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

जान बचाकर भागे लोग

सामने आए फोटो और वीडियो में देखा जा सकता है कि किस तरह लोग ब्लास्ट होने के बाद मौके से अपनी जान बचाकर भाग रहे हैं। लोगों के कपड़ों पर खून लगा नजर आ रहा है और वे उनकी गंभीर हालत में अपनी जान बचाने के लिए भाग रहे हैं। वहीं, कुछ ऐसे भी वीडियो सामने आए हैं, जिसमें लोगों को अस्पताल ले जाता देखा जा रहा है।

इटली के एक विमान पर फायरिंग

आपको बता दें कि इससे पहले गुरुवार शाम को अफगानिस्तान की राजधानी काबुल में इटली के एक विमान पर फायरिंग की घटना सामने आई थी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार काबुल में इटली के एक विमान पर गोलीबारी हुई है। यह गोलीबारी तब हुई जब विमान ने उड़ान भरी ही थी। हालांकि राहत की बात ये है कि विमान को या उसमें बैठे किसी भी व्यक्ति को कोई नुकसान नहीं पहुंचा है। जानकारी के मुताबिक, इसमें करीब 100 अफगानी नागरिक सवार थे।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story