×

पाकिस्तान : भारत की एयर स्ट्राइक के बाद विदेश मंत्रालय ने बुलाई आपात बैठक

भारत की ओर से पीओके में की गई एयर स्ट्राइक के बाद पाकिस्‍तान के विदेश मंत्रालय ने इस मसले पर आपातकालीन बैठक बुलाई है। पाकिस्‍तानी सेना के प्रवक्‍ता मेजर जनरल आसिफ गफूर ने कहा, भारतीय वायुसेना बॉर्डर पारकर पीओके में घुसे थे लेकिन कोई नुकसान नहीं हुआ था।

Rishi
Published on: 26 Feb 2019 5:23 AM GMT
पाकिस्तान : भारत की एयर स्ट्राइक के बाद विदेश मंत्रालय ने बुलाई आपात बैठक
X

नई दिल्ली : भारत की ओर से पीओके में की गई एयर स्ट्राइक के बाद पाकिस्‍तान के विदेश मंत्रालय ने इस मसले पर आपातकालीन बैठक बुलाई है। पाकिस्‍तानी सेना के प्रवक्‍ता मेजर जनरल आसिफ गफूर ने कहा, भारतीय वायुसेना बॉर्डर पारकर पीओके में घुसे थे लेकिन कोई नुकसान नहीं हुआ था।

ये भी देखें : एयरफोर्स ने पाक में घुसकर आतंकी ठिकानों को किया नेस्तनाबूत, राहुल ने किया सेल्यूट

सूत्रों के मुताबिक भारतीय वायु सेना ने सभी बॉर्डर पर हाईअलर्ट जारी कर दिया है। वायु रक्षा प्रणालियों को हाई अलर्ट पर रखा है।

ये भी देखें : POK में हुए एयर स्ट्राइक के बाद PM मोदी की अगुवाई में उच्चस्तरीय बैठक

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story