×

शख्स ने की 9 शादियां: 1 पत्नी दे रही तलाक, दो और को दुल्हन बनाने की ख्वाहिश, जानें कौन है यह अजब शख्स

Ajab Gajab: ब्राज़ीलियाई मॉडल आर्थर ओ उर्सो (Arthur O Urso) अपनी निजी जिंदगी में 9 पत्नियों के साथ रहने को लेकर मशहूर हैं।

Rajat Verma
Report Rajat VermaPublished By Vidushi Mishra
Published on: 7 April 2022 5:54 AM GMT
Arthur O Urso
X

ब्राज़ीलियाई मॉडल आर्थर ओ उर्सो (फोटो-सोशल मीडिया)

Ajab Gajab: ब्राज़ीलियाई मॉडल आर्थर ओ उर्सो (Arthur O Urso) अपनी निजी जिंदगी में 9 पत्नियों के साथ रहने को लेकर मशहूर हैं, लेकिन बीते वर्ष उन्होनें जब अपनी नौवीं शादी की तो सोशल मीडिया पर उनको जमकर लोकप्रियता हासिल हुई। हालांकि, आर्थर ओ उर्सो एक और बार चर्चा में हैं लेकिन इस बार शादी को लेकर नहीं बल्कि तलाक को लेकर। जी हां, मॉडल उर्सो की 9 पत्नियों में से एक उन्हें तलाक देने जा रही है, जिसको लेकर आर्थर भी दुखी हैं।

इसके अतिरिक्त आर्थर की एक और ख्वाहिश है कि वह 10 शादियां करें, यानी तलाक के बाद मॉडल आर्थर ओ उर्सो दो और शादियां करने की योजना बना रहे हैं।

आर्थर ओ उर्सो ने बीते वर्ष अपनी नौवीं शादी करते हुए इसे "मुक्त प्रेम का जश्न"बताया था, हालांकि अब उर्सो की पत्नी उनसे तलाक लेने जा रही है। मॉडल उर्सो ने उस बाबत दिए गए एक साक्षात्कार में कहा कि वह उनकी पत्नी के इस फैसले से बेहद ही "दुखी और हैरान" हैं, उन्हें अबतक इसके असल कारण का पता नहीं चल सका है। हालांकि, उर्सो के मुताबिक इसका एक ही कारण हो सकता है कि वह उसे बाकी अन्य पत्नियों से दूर अलग और उसके साथ अकेले रखना चाहती थी।

दरअसल आपको बता दें कि एक पत्नी के तलाक से पूर्व उर्सो अपनी 9 पत्नियों के साथ एक ही घर में। एकसाथ रहते थे।

पत्नी अगाथा से तलाक के बाद आर्थर ओ उर्सो ने एक और अद्भुत इच्छा जाहिर की है। उर्सो ने बताया है कि उनकी कुल 10 पत्नियाँ रखने की इच्छा है। इस मौके पर आर्थर ने कहा कि-"मेरा एक सपना है। मेरी इच्छा हमेशा 10 पत्नियाँ रखने की रही है और मेरी केवल एक बेटी है लेकिन मैं अपनी प्रत्येक पत्नियों के साथ एक बच्चा चाहता हूँ।"

उर्सो के इस बयान से साफ है कि एक पत्नी से तलाक के बाद अब वह ज़ल्द ही 2 और शादियां करने की तैयारी कर रहे हैं, जिसके चलते उनकी 10 शादियां करने वाली इच्छा पूरी हो जाएगी।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story