×

Ajab Gajab: दोस्ती ऐसी की इंतजार में गुजर गए कई साल, अभी भी सॉरी बोलने के लिए बेकरार ये दोस्त

Ajab Gajab: एर्विन नाम का ये शख्स, जो अपने दोस्त को 15 सालों से ढूंढ रहा है। उसे अपने दोस्त से सॉरी बोलना है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Vidushi Mishra
Published on: 21 April 2022 9:29 AM GMT
ervins friend
X

एर्विन का दोस्त (फोटो-सोशल मीडिया)

Ajab Gajab: इंसानरूप में जन्म लेते ही उसका कई लोगों से संबंध जुड़ा जाता है। धीरे-धीरे जैसे-जैसे उम्र बीतती जाती है, वैसे-वैसे रिश्तों बनते जाते हैं। इन रिश्तों में दोस्ती से सच्चा और प्यारा रिश्ता कोई नहीं होता है। अगर आपके पास अच्छे दोस्त हैं, तो समझ लीजे कि आप दुनिया के सबसे ज्यादा लकी इंसानों में से एक हैं। एक सच्चा दोस्त ही होता है जिससे आप अपना हर सुख-दुख बांटते हैं, सीक्रेट बातें बताते हैं। इसी दोस्ती की मिसाल भरी सच्ची दांस्ता बताते हैं आपको। जब एक दोस्त 15 साल से सॉरी बोलने के लिए अपने दोस्त की तलाश में है।

एर्विन नाम का ये शख्स, जो अपने दोस्त को 15 सालों से ढूंढ रहा है। उसे अपने दोस्त से सॉरी बोलना है। जीं हां दोस्ती की एक ऐसी मिसाल जहां अपने बिछड़े दोस्त से मिलने के लिये ये शख्स कई सालों से परेशान है।

सूत्रों से सामने आई रिपोर्ट के अनुसार, एर्विन ने पहली क्लास में अपने एक दोस्त के साथ बहुत बुरा व्यवहार किया था। इस व्यवहार का उसे काफी पछतावा है। इसलिए वो बीते 15 सालों से अपने दोस्त से माफी मांगने के लिए बेताब है।

इसमें सबसे ज्यादा परेशानी की बात ये थी कि उन्हें अपने दोस्त का नंबर और पता नहीं मालूम था। बीते कई सालों से अपने दोस्त के संपर्क में नहीं थे। फिर इसके बाद जो एर्विन (Joe Erwin) ने अपने दोस्त से सोशल मीडिया के जरिए माफी मांगने की सोची। फिर उन्होंने टिकटॉक पर एक वीडियो डाला। इस वीडियो में पछतावा वाला मैसेज था। उनका ये वीडियो इतना भावुक था, कि देखते ही देखते ही वायरल हो गया।

दरअसल जो एर्विन अब कमेडियन बन चुके हैं। एर्विन टिकटॉक पर भी बहुत ज्यादा फेमस हैं। कुछ दिन पहले ही उन्होंने अपने फॉलोअर्स से दिल की बात शेयर करते हुए बताया था कि बचपन में उन्होंने एक गलती की थी, जिसे लेकर आज तक वह बुरा महसूस करते हैं।

आगे एर्विन ने बताया था कि पहली कक्षा में उन्होंने अपने क्लासमेट को तंग किया था। वह रोज अपने क्लासमेट का लंच चुराकर उसी के सामने खाते थे। उनके क्लासमेट का नाम डायलन है। वह उनके पास ही बैठता था। डायलन उन्हें उनका खाना खाने से रोकता था, वह फिर भी वहीं करते थे।

अपनी गलती को लेकर एर्विन ने बताया कि तब उन्हें यह अहसास नहीं होता था कि एर्विन को यह बात कितनी बुरी लगती रही होगी। लेकिन बड़े होने पर उन्हें अपनी गलती का अहसास हुआ। अब 15 साल बाद अपनी करतूत के लिए वह डायलन से माफी मांगना चाहते हैं।

इस वीडियो में एर्विन ने कहा कि 'डायलन अगर तुम यह वीडियो देख रहे हो तो मैं तुमसे माफी मांग रहा हूं। मैं तुम्हें सबसे महंगा पिज्ज़ा खिलाना चाहता हूं। मुझे पता है कि इससे पुराने दर्द तो ठीक नहीं हो जाएंगे, लेकिन फिर भी मैं तुमसे माफी मांगता हूं।'

ये होती है दोस्ती की मिसाल। भले ही सालों बीत गए हों, लेकिन दोस्ती वैसी की वैसी ही है।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story