×

समंदर से आते हैं एलियन! ICER अधिकारी ने किया चौंकाने वाला दावा

Alien Under Sea: ICER के एक अधिकारी ने ऐसा दावा किया है कि एलियन समंदर से आते हैं न कि अंतरिक्ष से।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shreya
Published on: 6 Jun 2021 9:46 AM GMT
समंदर से आते हैं एलियन! ICER अधिकारी ने किया चौंकाने वाला दावा
X

एलियन (सांकेतिक फोटो साभार- सोशल मीडिया)

Alien Under Sea: हर साल दुनिया के अलग अलग कोने में एलियंस (Alien) और उनके यान दिखने के दावे किए जाते रहे हैं। बीते साल भी ऐसी कई गतिविधियां देखी गईं, जिसे लेकर एलियंस के बारे में चर्चा तेज हो गईं। अब एक बार फिर से इन दावों पर चर्चा छिड़ गई है। दरअसल, अमेरिका के खुफिया सरकारी अधिकारियों ने एलियंस और यूएफओ (UFO) को लेकर की गई समीक्षा रिपोर्ट लीक (Leak Report) की है।

अमेरिकी अधिकारियों द्वारा लीक की गई इस रिपोर्ट में बीते 20 सालों में अमेरिका की नेवी (US Navy) द्वारा आसमान में देखी गई अज्ञात वस्तुओं की 120 से अधिक घटनाओं का जिक्र किया गया है। जिसके बाद इस बात पर भी चर्चा तेज हो गई है कि अगर एलियंस के विमान देखे जाते हैं तो फिर यह गायब कहां हो जाते हैं। सवाल ये भी है कि क्या एलियंस के विमान हाइपरसोनिक (Hypersonic) होते हैं।

समंदर से आते हैं एलियन

अब इस बीच ICER यानी इंटरनेशनल कोएलिशन फॉर एक्स्ट्राटेरेस्ट्रियल रिसर्च के उपाध्यक्ष ने एक हैरान करने वाला दावा किया है। उनका कहना है कि एलियन समंदर से आते हैं, न कि अंतरिक्ष से। एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, ICER उपाध्यक्ष गैरी हेसेल्टाइन ने बताया कि सैन्य जहाजों के आसपास UFO के ताजा वीडियो में एलियंस की उत्पत्ति की व्याख्या करने में गेम चेंजर हैं।

एलियन (कॉन्सेप्ट फोटो साभार- सोशल मीडिया)

पूर्व पुलिस अधिकारी गैरी हेसेल्टाइन ने एक वीडियो का जिक्र करते हुए कहा कि अमेरिकी नेवी का एक शिप उड़ते हुए ऑब्जेक्ट्स से घिरा हुआ देखा गया, जिसके बाद माना जा रहा है कि एलियन बेस पानी के नीचे है। उन्होंने कहा कि UFO को अक्सर पानी के अंदर और बाहर आते देखा गया है, ऐसे में शोधकर्ताओं ने एलियन बेस के गहरे महासागरों और खाइयों में होने की संभावना जताई है।

आपको बता दें कि गैरी हेसेल्टाइन ने रॉयल एयर फोर्स पुलिस के साथ छह साल बिताएं हैं। उन्होंने ब्रिटिश ट्रांसपोर्ट पुलिस के साथ 24 साल और साल 2002 में एक सेवारत अधिकारी के तौर पर UFO देखे जाने के लिए एक राष्ट्रीय डेटाबेस लॉन्च किया है।

फिल्म मेकर ने कही ये बात

हालांकि इस बीच पिरामिड यूएफओ का वीडियो जारी करने वाले फिल्म मेकर जेरेमी कोरबेल का कहना है कि अमेरिकी नेवी के जहाजों को घिरा देखा गया शिल्प ट्रांसमीडियम है, यानी वो हवा और पानी दोनों के नीचे काम करने में सक्षम हैं। उन्होंने कहा कि भले ही UFO दूरे से आते हों, लेकिन हम अक्सर उन्हें बेहद करीब से आते देखते हैं। यह संभावना हो सकती है कि पानी के नीचे एक स्थानीय स्थान से यूएफओ स्थानांतरित हो रहे हैं।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story