×

Firing in America: अमेरिका में फिर गोलीबारी की बड़ी घटना, फिलाडेल्फिया में अंधाधुंध फायरिंग में 10 लोग जख्मी

Firing in America Today 6 November 2022: मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, घटना फिलाडेल्फिया के केंसिंग्टन इलाके की है, जहां शनिवार रात एक बार के बाहर बंदूक से लैस एक शख्स ने गोली चलानी शुरू कर दी।

Krishna Chaudhary
Published on: 6 Nov 2022 4:33 AM GMT
Firing In America
X

Firing In America (photo: social media )

Firing in America: फिलाडेल्फिया. संयुक्त राज्य अमेरिका (यूएसए) में गोलीबारी की घटना थमती नजर नहीं आ रही है। दुनिया के सबसे ताकतवर और संपन्न देश में गोलियों की तड़तड़ाहट से निर्दोष लोगों को मौत के घाट उतारने का सिलसिला जारी है। ताजा घटना पेंसिल्वेनिया राज्य के फिलाडेल्फिया शहर की है। जहां एक बार के बाहर फायरिंग की घटना में कम से कम 10 लोगों के घायल होने की खबर है। घटना के बाद से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, घटना फिलाडेल्फिया के केंसिंग्टन इलाके की है, जहां शनिवार रात एक बार के बाहर बंदूक से लैस एक शख्स ने गोली चलानी शुरू कर दी। अचानक हुई इस फायरिंग में कम से कम 10 लोगों के जख्मी होने की बात कही जा रही है। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में घायलों की संख्या 12 भी बताई जा रही है। हालांकि, अभी तक किसी के हताहत होने की जानकारी सामने नहीं आई है।

गोलियों की आवाज सुनने के बाद वहां अफरातफरी मच गई। लोग जान बचाने के लिए इधर – उधर भागने लगे। गोलीबारी की वजह का पता नहीं चल पाया है। मिली जानकारी के मुताबिक, घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच चुकी है और इलाके को घेर लिया। बड़ी संख्या में पुलिसकर्मी हमलावर की तलाश में लगे हुए हैं।

उधर, गोलीबारी में घायल हुए लोगों को अस्पताल पहुंचाया गया है। घायल लोगों में कुछ की हालत बहुत गंभीर बताई जा रही है। घटनास्थल पर भारी संख्या पुलिसबल तैनात है। फिलाडेल्फिया के केंसिंग्टन इलाके में स्थित जैक्स बार नामक जिस जगह ये वारदात घटी है, फिलहाल उसे बंद कर दिया गया है। घटना में गोली के शिकार हुए लोगों के परिजन सदमे में हैं।

बता दें कि अमेरिका में इस साल अब तक गोलीबारी की कई बड़ी घटनाएं सामने आ चुकी हैं। फिर भी अमेरिकी राजनेता गन कंट्रोल पर आमराय नहीं बना पाए हैं। अमेरिका की ताकतवर गन लॉबी को इस राह में सबसे बड़ा रोड़ा बताया जाता रहा है।

Admin 2

Admin 2

Next Story