×

America Mein Firing: अमेरिका के शॉपिंग मॉल में ताबड़तोड़ चली गोलियां, इधर-उधर भागे लोग, 2 की मौत, 4 घायल

America Mein Firing: अमेरिका के इडाहो राज्य के बोइस शहर में मंगलवार को ताबड़तोड़ फायरिंग हुई, जिससे दो की मौत हो गई। जबकि एक पुलिसकर्मी समेत 4 लोग घायल हुए हैं।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shreya
Published on: 26 Oct 2021 5:09 AM GMT
America Mein Firing: अमेरिका के शॉपिंग मॉल में ताबड़तोड़ चली गोलियां, इधर-उधर भागे लोग, 2 की मौत, 4 घायल
X

फायरिंग (सांकेतिक फोटो साभार- सोशल मीडिया) 

America Mein Firing: अमेरिका में एक बार फिर से फायरिंग (Firing) की घटना सामने आई है। US के इडाहो (Idaho) राज्य के बोइस शहर में मंगलवार को ताबड़तोड़ गोलीबारी हुई, जिसमें दो लोगों की मौत की खबर है। यह फायरिंग एक शॉपिंग मॉल (Shopping Mall Me Firing) में हुई है। इस घटना में करीब 4 लोग घायल भी हुए हैं। बताया जा रहा है कि एक संदिग्ध व्यक्ति ने अचानक से बोइस (Boise) में एक मॉल में फायरिंग शुरू कर दी, जिससे मौके पर अफरातफरी का माहौल पैदा हो गया और घटना में 2 की मौत हो गई, जबकि 4 घायल हुए हैं।

इस मामले में पुलिस ने संदिग्ध हमलावर को गिरफ्तार कर लिया है। अधिकारियों का कहना है कि फिलहाल हमलावर से पूछताछ की जा रही है और साथ ही छानबीन भी जारी है। फायरिंग के पीछे क्या वजह है इस बारे में अभी पता नहीं चला है। एफबीआई (FBI) और एटीएफ (ATF) पुलिस जांच में सहयोग कर रहे हैं। वहीं, बोइस के पुलिस प्रमुख रायन ली (Boise Police Chief Ryan Lee) ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि पीड़ितों को घटना के बारे में सूचित किया जा रहा है। घटना के बाद शॉपिंग मॉल को खाली करा दिया गया है।

सूचना पर पहुंची थी पुलिस

इसके साथ ही रायन ली (Ryan Lee) ने बताया कि हमलावर के साथ पुलिस की मुठभेड़ हुई थी, जिसके बाद उसे हिरासत में लिया गया है। उन्होंने बताया कि हमें घटना के बाद में रात करीब डेढ़ बजे हमले की सूचना मिली थी। जब पुलिस वहां पहुंची तो एक व्यक्ति को गोली लगी हुई थी और वह घायलावस्था में जमीन पर पड़ा था। इसके बाद पुलिस ने जवाबी कार्रवाई शुरू करते हुए फायरिंग की, जिसमें एक अधिकारी भी घायल हो गया है। अभी तक सामने आया है कि हमले में केवल एक ही शख्स शामिल था। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि घटना के पीछे क्या वजह है और किसका हाथ है इसके बारे में जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story