×

अमेरिकी को इतनी लंबी सजा.....जो चलेगी जिंदगी के साथ भी, बाद भी

Rishi
Published on: 12 July 2017 3:39 PM GMT
अमेरिकी को इतनी लंबी सजा.....जो चलेगी जिंदगी के साथ भी, बाद भी
X

लॉस एंजिल्स : कैलिफोर्निया में रहने वाले एक व्यक्ति को चार बच्चों के यौन उत्पीड़न के आरोप में 300 साल तक की कैद की सजा हो सकती है। इसमें एक बच्चे की आयु पांच साल की है।

एनबीसी लॉस एंजिल्स की रिपोर्ट के अनुसार , गिलबर्ट एंड्रयू चावेरिया ने जून व जुलाई 2013 के दौरान एस्कोडिडो व सैन मार्कोस के घरों में घुसकर बच्चों का यौन उत्पीड़न किया। यह लॉस एंजिल्स से 140 किमी दक्षिण में है।गिलबर्ट ऊर्फ क्रिपर (29) पर आरोप है कि यौन उत्पीड़न के दौरान वह पीड़ितों के पायजामों को टुकड़ों में काट देता था।

चावरिया एक ऑटो की दुकान पर काम करता था। उसने सोमवार को चोरी, हमला, बच्चों के साथ अश्लील कृत्य जैसे 22 आरोपों के तहत खुद को दोषी नहीं माना।पुलिस को अभी तक इस व्यक्ति के शिकार पीड़ितों की सही-सही संख्या का पता नहीं चल सका है। पुलिस ने लोगों से इस बारे में जानकारी देने के लिए कहा है।

चावरिया को यदि दोषी ठहराया जाता है तो उसे 300 साल की जेल हो सकती है।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story