×

अमेरिका में हमलाः ताबड़तोड़ फायरिंग में 4 की मौत, माहौल बिगड़ा

कैलिफोर्निया में एक ऑफिस की इमारत में हुई गोलीबारी की घटना में एक बच्चे समेत चार लोगों की मौत (Death) हो गई है।

Shreya
Published on: 1 April 2021 5:32 AM GMT
अमेरिका में हमलाः ताबड़तोड़ फायरिंग में 4 की मौत, माहौल बिगड़ा
X

अमेरिका में हमलाः ताबड़तोड़ फायरिंग में 4 की मौत, माहौल बिगड़ा (सांकेतिक फोटो- सोशल मीडिया)

कैलिफोर्निया: अमेरिका (America) के कैलिफोर्निया (California) से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। जहां पर एक ऑफिस की इमारत में हुई गोलीबारी (Shooting) की घटना में एक बच्चे समेत चार लोगों की मौत (Death) हो गई है। यह घटना लॉस एंजिल्स (Los Angeles) के दक्षिण में दो मंजिला ऑफिस की इमारत में बुधवार शाम को घटित हुई है। वहीं, पुलिस ने जवाबी कार्रवाई करते हुए संदिग्ध हमलावर (Suspected Shooter) को गोली मारकर घायल कर दिया है।

दो मंजिला ऑफिस इमारत में हुई ताबड़तोड़ फायरिंग

स्थानीय समय के मुताबिक बुधवार शाम करीब साढ़े पांच बजे राज्य के लॉस एंजलिस (Los Angeles) के ऑरेंज इलाके में एक दो मंजिला ऑफिस इमारत (Office building) में गोलीबारी (Firing) की घटना को अंजाम दिया गया। जिसमें चार लोगों की मौत हो गई। मरने वाले में एक बच्चा भी शामिल है। यह जानकारी पुलिस ने दी है। साथ ही ये भी बताया गया है कि फायरिंग करने वाला संदिग्ध भी पुलिस की गोलियों से घायल हो गया है।

संदिग्ध हमलावर को पुलिस ने किया घायल

पुलिस लेफ्टिनेंट जेनिफर अमान ने मामले को साझा करते हुए बताया कि जब अधिकारी जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंचे तो उन्होंने संदिग्ध हमलावर को गोली मारी, जिससे वह घायल हो गया है। जिसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। उन्होंने बताया कि पीड़ितों में एक शख्स भी शामिल था जो घायल हुआ था। हालांकि अभी तक ये सामने नहीं आ पाया है कि इस गोलीबारी के पीछे क्या मकसद था।

पुलिस ने बताया हालात अब काबू में

अधिकारियों के मुताबिक, इस घटना में कई लोगों की मौत हो गई है, जबकि कई लोग घायल हो गए हैं। जिसके बाद अधिकारियों को भी जवाबी कार्रवाई करते हुए गोलियां चलानी पड़ीं। फेसबुक पर एक पोस्ट जारी कर पुलिस ने बताया अब स्थिति स्थिर हो गई है और जनता के लिए कोई खतरा नहीं है।

Shreya

Shreya

Next Story