×

APPLE ने LG के साथ की पार्टनरशिप, नए फोल्डेबल iPhone का पैनल प्रोडक्शन 2020 से होगा शुरू

सैमसंग 2018 में मुड़ने वाले स्मार्टफोन 'गैलेक्सी एक्स' को लॉन्च करने की योजना बना रहा है, तो वही एप्पल ने भी कथित तौर पर एलजी डिसप्ले के साथ मिलकर ऐसे ही आईफोन पर काम शुरू कर दिया है। कोरिया की वेबसाइट इन्वेस्टर की रिपोर्ट के अनुसार, एप्पल ने सैमसंग की बजाए एलजी के साथ जाने का फैसला लिया है। एप्पल को डर था कि कही फोन के विनिर्देश लीक ना हो जाए।

priyankajoshi
Published on: 12 Oct 2017 12:08 PM GMT
APPLE ने LG के साथ की पार्टनरशिप, नए फोल्डेबल iPhone का पैनल प्रोडक्शन 2020 से होगा शुरू
X

सियोल: सैमसंग 2018 में मुड़ने वाले स्मार्टफोन 'गैलेक्सी एक्स' को लॉन्च करने की योजना बना रहा है। वहीं एप्पल ने भी कथित तौर पर एलजी डिसप्ले के साथ मिलकर ऐसे ही आईफोन पर काम शुरू कर दिया है।

कोरिया की वेबसाइट इन्वेस्टर की रिपोर्ट के अनुसार, एप्पल ने सैमसंग की बजाए एलजी के साथ जाने का फैसला लिया है। एप्पल को डर था कि कही फोन के विनिर्देश लीक ना हो जाए।

2020 से होगा शुरू

गुरुवार को रिपोर्ट में कहा गया, 'द बेल के अनुसार, एलजी ने आईफोन के नए मॉडल के लिए मुड़ने वाले ओएलईडी स्क्रीन बनाने के लिए टास्क फोर्स का गठन किया है।' मुड़ने वाले आईफोन का पैनल प्रोडक्शन 2020 से शुरू हो सकता है।

ओएलईडी का प्रोडक्शन शुरू

एलजी ने कथित तौर पर अपने ओएलईडी पैनल प्रोटोटाइप को पूरा कर लिया है और वह अब स्थायित्व एवं उपज दर का उन्नयन कर रहा है। कंपनी ने हाल में अपने पहले ओएलईडी का प्रोडक्शन शुरू कर दिया है। इस बीच सैमसंग पहले ओएलईडी आईफोन एक्स के लिए पैनल भेजने शुरू कर दिए हैं।

रिपोर्ट में आगे कहा गया, 'मोबाइल ओएलईडी उत्पादन में सैमसंग की निकट एकाधिकार के बीच, एप्पल एलजी डिस्प्ले के साथ अपनी पार्टनरशिप को मजबूत कर रहा है। एलजी, एप्पल का लंबे समय से एलसीडी पार्टनर रहा है।'

priyankajoshi

priyankajoshi

इन्होंने पत्रकारीय जीवन की शुरुआत नई दिल्ली में एनडीटीवी से की। इसके अलावा हिंदुस्तान लखनऊ में भी इटर्नशिप किया। वर्तमान में वेब पोर्टल न्यूज़ ट्रैक में दो साल से उप संपादक के पद पर कार्यरत है।

Next Story