America Election: चुनाव से पहले फ्रेंच फ्राइस बेचते नजर आये डोनॉल्ट ट्रंप, कुकिंग वीडियो जमकर वायरल

America Election: अमेरिका में जल्द ही चुनाव होने वाला है। लेकिन उससे पहले रिपब्लिकन उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रंप का एक अलग ही अंदाज देखने को मिला।

Sonali kesarwani
Published on: 21 Oct 2024 4:13 AM GMT
America Election
X

America Election (social media) 

America Election: अमेरिका में इन दिनों चुनाव प्रचार काफी जोरों-शोरों से चल रहा है। डेमोक्रेटिक उम्मीदवार कमला हैरिस और रिपब्लिकन उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रंप के बीच काफी कड़ा मुकाबला देखने को मिल रहा है। दोनों ही पार्टियां लगातार चुनाव प्रचार में जुटी हुई है। अमेरिका में 5 नवंबर को राष्ट्रपति चुनाव होने वाला है। लेकिन चुनाव से कुछ हफ्ते पहले ही डोनॉल्ट ट्रंप का एक अलग ही अंदाज देखने को मिला है। जहाँ रिपब्लिकन उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रंप रविवार को पेन्सिलवेनिया के एक मैकडोनाल्ड स्टोर पहुंचे और वहां फ्रेंच फ्राई सर्व करने लगे।

डोनॉल्ट ट्रंप ने किया कमला हैरिस पर कटाक्ष

इस समय दोनों ही उम्मीदवार अपने- अपने तरीक से जनता को लुभाने में लगे हैं। और डोनॉल्ट ट्रंप ने मैकडोनाल्ड स्टोर पर यूं ही जाने का फैसला नहीं किया। बल्कि उनके वहां जाने की एक वजह भी सामने आई है। दरअसल, अमेरिका की उप राष्ट्रपति और डेमोक्रेटिक उम्मीदवार कमला हैरिस ने अपने चुनाव प्रचार के दौरान जनता से खुद को एक मिडिल क्लास से आने वाला कैंडिडेट बताया है और कहा है कि उन्होंने अपने संघर्ष के दिनों में मैकडोनाल्ड में भी काम किया है। इसीलिए कमला हैरिस पर कटाक्ष करते हुए फ्रेंच फ्राई बनाते समय डोनॉल्ट ट्रंप ने कहा कि उन्होंने फास्ट फूड चेन में ‘कमला से 15 मिनट ज्यादा काम किया है।’


कुकिंग करते नजर आये डोनॉल्ट ट्रंप

पेन्सिलवेनिया के मैकडोनाल्ड ड्राइव थ्रू जाकर ट्रंप एक शेफ की तरह तैयार हुए नजर आये। जहाँ स्टोर में उन्होंने वर्कर से भी बात की। बता दें कि स्टोर के बाहर उनसे फ्राई लेने के लिए काफी भीड़ उमड़ पड़ी, जिसके बाद उन्होंने कहा, “यहां भीड़ को देखो, वे बहुत खुश हैं क्योंकि उनके पास उम्मीद है। उन्हें उम्मीद की जरूरत है।” उन्होंने आगे कहा, “मैंने अब कमला से 15 मिनट ज़्यादा काम किया है।”


अमेरिका में 5 नवंबर को होने वाले राष्ट्रपति चुनाव के लिए अब सिर्फ आखिरी हफ्ता बचा हुआ है। इस समय दोनों उम्मीदवारों की निगाहें प्रचार में जुटी हुई है। चुनाव में जीत के लिए पेंसिल्वेनिया एक अहम राज्य माना जाता है। ट्रंप और हैरिस दोनों ही नेता इस राज्य पर नजर टिकाए हुए हैं।

Sonali kesarwani

Sonali kesarwani

Content Writer

Content Writer

Next Story