×

Bermuda Triangle Trip: बरमूडा ट्रायंगल ले जाएगी ये एजेंसी, अगर जहाज लापता हुआ तो मिलेगा पूरा पैसा वापस

Bermuda Triangle Trip: अमेरिका की टूर एजेंसी द्वारा यात्रियों को बरमूडा ट्रायंगल की सैर के साथ ही जहाज के गायब होने और फूल रिफंड की पेशकश की गई है।

Rajat Verma
Written By Rajat Verma
Published on: 29 May 2022 1:19 PM GMT
bermuda triangle
X

bermuda triangle। (Social Media)

Bermuda Triangle Trip: बरमूडा ट्रायंगल (bermuda triangle) का रहस्य आज के समय में किसी से भी अनसुना नहीं है। बरमूडा ट्रायंगल (bermuda triangle) को लेकर तमाम डॉक्यूमेंट्री और रिसर्च के बावजूद अभी तक यह रहस्य बरकरार है कि इसके संपर्क में आने वाले हवाई अथवा समुद्री वाहन आखिर कहाँ लापता हो जाते है। आज के तकनीकी सक्षम आधुनिक युग में भी बरमूडा ट्रायंगल (bermuda triangle) के रहस्य से जुड़े कई सवालों का जवाब अभीतक खोजा नहीं जा सका है। ऐसे में टूर एजेंसी द्वारा यात्रियों को बरमूडा ट्रायंगल (bermuda triangle) की सैर के साथ ही जहाज के गायब होने और फूल रिफंड की पेशकश की गई है। अपनी इस अजीबो-गरीब पेशकश को लेकर टूर कंपनी रातों-रात चर्चा का विषय बन गई है।

यकीनन ऐसी डील सुनकर आपका भी मन बरमूडा ट्रायंगल की सैर (bermuda triangle Trip) पर जाने का कर जाएगा। तो क्या आप रहस्मयी बरमूडा ट्रायंगल (bermuda triangle) की यात्रा करना चाहते हैं, वो भी गारंटी रिफंड के साथ तो संयुक्त राज्य अमेरिका की एक ट्रैवल एजेंसी "ancient mysteries cruise" ने बरमूडा त्रिभुज की यात्रा की पेशकश की है और जहाज के डूबने या गायब होने की स्थिति में 100 प्रतिशत रिफंड यानी पूरे पैसे वापस करने की भी बात कही है।

अमेरिका के वर्जीनिया (Virginia of America) स्थित इस ट्रेवल कंपनी की वेबसाइट ने इस सिलसिले में एक विज्ञापन जारी करते हुए लिखा है कि-"इस मनोरंजक क्रूज ट्रिप पर बरमूडा (bermuda triangle) की नाइटलाइफ़ का एक और पक्ष देखें। यकीनन इस आकर्षक यात्रा के अनुभव को आप कभी भी नहीं भूलेंगे।"

इसी के साथ ट्रेवल कंपनी ने क्रूज टूर पर जाने के बाद 100 प्रतिशत वापसी की बात कही है और साथ ही यह भी कहा कि उनकी ट्रेवल एजेंसी के सवारी करने पर गायब होने की उम्मीद बेहद ही दुर्लभ है। और यदि किन्हीं कारणवश जहाज गायब हो जाता है तो ट्रेवल एजेंसी हुए रिफंड के तौर पर पूरे पैसे लौटाने का भी वायदा किया है।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story