×

27 साल बाद टूट गया बिल गेट्स का मेलिंडा से रिश्ता, बतायी लोगों को अलग होने की वजह

दुनिया के सबसे अमीर आदमी और माइक्रोसॉफ्ट के को-फाउंडर बिल गेट्स और उनकी पत्नी मेलिंडा ने अलग होने का फैसला लिया है।

Network
Newstrack Network NetworkPublished By Shweta
Published on: 4 May 2021 1:25 AM GMT (Updated on: 4 May 2021 1:30 AM GMT)
बिल गेट्स और उनकी पत्नी मेलिंडा
X

बिल गेट्स और उनकी पत्नी मेलिंडा (फोटो सौजन्य से सोशल मीडिया)

नई दिल्लीः दुनिया के सबसे अमीर आदमी और माइक्रोसॉफ्ट के को-फाउंडर बिल गेट्स और उनकी पत्नी मेलिंडा ने अलग होने का फैसला लिया है। जी हां अपने सही सुना है। बिल गेट्स और उनकी पत्नी मेलिंड़ा की शादी को 27 साल हो गए हैं। लेकिन इस बीच दोनों ने अपने एक बयान में कहा कि आने वाले समय में अब हम दोनों एक साथ नहीं चल सकते हैं। बिल गेट्स ने इसकी जानकारी सोशल मीडिया के जरिए दिया।

बता दें कि बिल गेट्स ने अपने ट्विटर पर एक बयान जारी किया है जिसमें उन्हेंने लिखा है कि, लंबी बातचीत और अपने रिश्ते पर काम करने के बाद हमने अपनी शादी खत्म करने का फैसला किया है। बीते 27 साल में अपने तीन अतुल्य बच्चों को पालकर बड़ा किया है। हमने एक फाउंडेशन भी बनाया है जो दुनियाभर में लोगों के स्वस्थ और अच्छे जीवन के लिए काम करती है। हम इस मिशन के लिए आगे भी एक साथ काम करेंगे। हालांकि हमें अब लगता है कि आने वाले समय में हम बतौर पति पत्नी साथ नहीं रह पाएंगे। इसलिए हम नया जीवन शुरू करने जा रहे हैं। ऐसे में लोगों से हमारे परिवार के लिए स्पेस और प्रिवेसी की अपेक्षा है।'

ऐसे हुई थी इनकी शादी

बताते चलें कि माइक्रोसॉफ्ट के को-फाउंडर बिल गेट्स और मेलिंडा की मुलाकत किसी फिल्म से कम नहीं हैं। इनकी पहली मुलाकता साल 1987 में हुई थी। कुछ साल तक दोनों ने एक दूसरे को डेट किया। इसके बाद साल 1994 में शादी के बंधन में बंध गए। इसकी शादी को एक युग बीत गया है। लेकिन इतने साल के बाद दोनों ने अलग होने का फैसला लिया है सब हैरान कर दिया है। यह तो आप सब जानते हैं कि बिल गेट्स दुनिया के सबसे अमीर लोगों में गिने जाते हैं। इतना ही नहीं वह समाजसेवी कार्यों के लिए भी पहचाने जाते हैं।

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shweta

Shweta

Next Story