×

Viral Video: शाहरुख खान के गाने पर एफिल टॉवर से गर्लफ्रेंड को किया प्रपोज, वीडियो हो गया वायरल

Viral Video: शाहरुख खान के गाने कोई मिल गया पर डांस करते हुए एक शख्स ने एफिल टावर के सामने अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज किया। उसी का एक वीडियो ऑनलाइन वायरल हो गया है।

Shweta Srivastava
Published on: 18 Oct 2022 3:55 PM GMT
Viral Video
X

Viral Video (Image Credit-Social Media)

Viral Video: शाहरुख खान के गाने कोई मिल गया पर डांस करते हुए एक शख्स ने एफिल टावर के सामने अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज किया। उसी का एक वीडियो ऑनलाइन वायरल हो गया है और इंटरनेट पर छा गया है।

इंटरनेट पर कुछ ऐसी चीजें हैं जो सामने आते ही लोगों के बीच चर्चा का विषय बन जातीं हैं वहीँ इस समय एक ऐसा ही वीडियो ट्विटर पर वायरल हो रहा है जिसमे एक आदमी की अपनी गर्लफ्रेंड बेहद नायब तरीके से प्रपोज कर रहा है जिसकी एक क्लिप ऑनलाइन वायरल हो गई है। दरअसल इस आदमी ने एफिल टॉवर के सामने शाहरुख़ खान काजोल और रानी मुख़र्जी स्टारर फिल्म कुछ कुछ होता है के हिट गाने कोई मिल गया पर डांस किया। इस वीडियो के सामने आते ही इसपर ढेरों प्रतिक्रियां आने लगीं हैं।

इस वायरल हो रहे वीडियो को सचिन टंडन नाम के यूजर ने ट्विटर पर शेयर किया है। छोटी क्लिप में एक शख्स ने एफिल टावर के सामने कोई मिल गया पर डांस करते हुए अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज किया। महिला चकित लग रही थी और यहां तक ​​कि वो भी थोड़ी देर बाद इस गाने पर थिरकती नज़र आई। मौके पर गुलाब की पंखुड़ियों और मोमबत्तियों के साथ "मैरी मी" भी लिखा हुआ था जो बेहद खूबसूरत नज़र आ रहा था। वीडियो में सबसे पहले आपका ध्यान उसपर ही जायेगा।

लोग कर रहे कमैंट्स



गौतलब है कि ये गाना कोई मिल गया 1998 की फिल्म कुछ कुछ होता से है जिसमें शाहरुख खान, रानी मुखर्जी और काजोल ने अभिनय किया था।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story