×

पाकिस्तान: लाहौर में फिर बम ब्लास्ट, अब तक 8 लोगों की मौत, 15 अन्य घायल

aman
By aman
Published on: 23 Feb 2017 8:34 AM GMT
पाकिस्तान: लाहौर में फिर बम ब्लास्ट, अब तक 8 लोगों की मौत, 15 अन्य घायल
X

लाहौर: लाहौर शहर गुरुवार (23 फरवरी) को एक बार फिर धमाकों से दहल उठा है। इस बार ये धमाका शहर के सैन्य इलाके में हुआ। पाकिस्तानी मीडिया चैनल जियो न्यूज की खबर के मुताबिक इस धमाके में अब तक 8 लोगों की मौत हुई है, जबकि 15 अन्य घायल हुए हैं।

ये भी पढ़ें ...लाहौर में पंजाब असेंबली के पास बम धमाका, DIG सहित 10 की मौत, 45 अन्य घायल

लाहौर पुलिस की मानें तो अब तक धमाके के कारणों का पता नहीं चल पाया है। हालांकि मौके पर बड़ी तादाद में सुरक्षा बल मौजूद हैं। पंजाब सरकार के मुताबिक ये धमाका एक जेनेरेटर में हुआ है।

ये भी पढ़ें ...पाकिस्तान: शाह नूरानी दरगाह में धमाका, 52 की मौत, 100 से ज्यादा घायल

लगातार हो रहे बम धमाके

मीडिया ख़बरों के अनुसार ये धमाका एक निर्माणाधीन बिल्डिंग में हुआ है। मलबे में अब भी कुछ लोगों के दबे होने की सूचना है। लाहौर के अस्पतालों में इमरजेंसी घोषित कर दी गई है। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया जा रहा है। गौरतलब है कि बीते 10 दिनों के भीतर पाकिस्तान के विभिन्न शहरों में होने वाला ये तीसरा धमाका है।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story