पाकिस्तान में बम ब्लास्ट: धमाके से दहल गयी सेना, मौत देख मची भगदड़

बड़ी खबर पाकिस्तान की है, जो बम धमाके से दहल गया। दरअसल, पाकिस्तान के रावलपिंडी के सदर इलाके में जोरदार ब्लास्ट हो गया। धमाके की गूँज से पूरा इलाका दहल गया। लोग इधर उधर भागने लगे।

नई दिल्ली: पाकिस्तान में बड़ा धमाका हुआ है। ये बम ब्लास्ट पाकिस्तानी सेना के मुख्यालय के पास हुआ, जिसमे एक व्यक्ति की मौत हो गयी और करीब 15 लोग घायल हो गए। धमाके से इलाके में हड़कंप मच गया। मौके पर सेना और पुलिस क्षेत्र को घेर लिया और जांच में जुट गयी। पुलिस के मुताबिक, बम को बिजली के खंभे में लगाया गया था।

पाकिस्तानी सेना मुख्यालय के पास बम धमका

बड़ी खबर पाकिस्तान की है, जो बम धमाके से दहल गया। दरअसल, पाकिस्तान के रावलपिंडी के सदर इलाके में जोरदार ब्लास्ट हो गया। धमाके की गूँज से पूरा इलाका दहल गया। लोग इधर उधर भागने लगे। धमाके में एक व्यक्ति की मौत हो गयी और 15 लोग जख्मी हो गए। सभी घायल हुए लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं इस बम ब्लास्ट में आसपास की जगहों को काफी नुकसान पहुंचा।

एक की मौत-15 घायल, पूरा इलाका सील

बता दें कि जिस क्षेत्र में ब्लास्ट हुआ उसके पास ही पाकिस्तानी सेना मुख्यालय स्थित है। ऐसे में सेना भी एक्टिव हो गयी। वहीं मौके पर पुलिस भी पहुंच गई।  इलाके को घेर लिया गया और राहत बचाव का कार्य शुरू हो गया। सुरक्षाकर्मियों ने पूरे इलाके को सील कर दिया है।

ये भी पढ़ें- आतंकियों की मौत का दिन: अलग अलग ठिकानों पर हमला, इतने दहशतगर्द ढेर

हमले की किसी ने नहीं ली अब तक जिम्मेदारी

पुलिस प्रवक्ता साजिदुल हसन ने बताया कि ब्लास्ट की जांच के लिए टीमें और फॉरेंसिक साइंस लैब ने मौके पर पहुँच कर सबूत इकट्ठे किए। शुरुआती रिपोर्ट से विस्फोटकों को एक नजदीकी बिजली के खंभे पर लगाए जाने की बात सामने आ रही है। वहीं किसी ने अभी तक इस हमले की जिम्मेदारी नहीं ली है। ऐसे में विस्फोट के पीछे की वजह भी पता नहीं चल सकी हालांकि सुरक्षाकर्मी जांच में जुटे हैं।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App