×

हवाई अड्डे पर अश्लील फिल्म: देखें कैसे हैकर ने की बदमाशी, सारे यात्री देख दंग रह गए

Brazil Airport Viral Video: ब्राजील एयरपोर्ट पर उड़ानों की जानकारी और विज्ञापन दिखाने वाली इलेक्ट्रॉनिक स्क्रीन पर अचानक से पोर्न फिल्म चलने लगी, जिसके बाद स्क्रीन को बंद करना पड़ा।

Bishwajeet Kumar
Written By Bishwajeet Kumar
Published on: 28 May 2022 7:59 AM GMT
Brazil Airport
X

Brazil Airport (Image Credit : Social Media)

Brazil Airport : ब्राजील एयरपोर्ट पर बीते दिन एक घटना ने एयरपोर्ट पर मौजूद बहुत से लोगों को असहज महसूस करवा दिया। ऐसा तब हुआ जब एयरपोर्ट पर एयरलाइन सूचना और विज्ञापन के लिए लगे डिस्पले स्क्रीन पर अचानक से पोर्न फिल्म प्ले हो गयी। इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो वहां मौजूद कुछ यात्रियों ने रिकॉर्ड कर सोशल मीडिया (Social Media) पर शेयर करना शुरू कर दिया। उसके बाद यह वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो गया। फिलहाल पुलिस मामले को लेकर जांच कर रही है।

क्या है पूरा मामला?

ब्राज़ील एयरपोर्ट का यह मामला शुक्रवार का है जब किसी हैकर ने रियो डी जेनेरियो में एयरपोर्ट पर एयरलाइन की सूचना और विज्ञापन के लिए लगे इलेक्ट्रॉनिक डिस्पले स्क्रीन को हैक कर लिया। हैकर्स ने इस स्क्रीन पर चल रही एयरलाइन की सूचना और विज्ञापन को हटाकर उसकी जगह पोर्न फिल्म चला दिया। इस घटना की सूचना जैसे ही एयरपोर्ट अथॉरिटी को मिली उन्होंने तत्काल पुलिस विभाग को सूचित किया। इस मामले को लेकर पुलिस ने एक टीम का गठन किया है जो यह पता लगा रही है कि आखिर इसके पीछे किसका हाथ है। वहीं इस मामले को लेकर एयरपोर्ट अथॉरिटी का कहना है कि शुक्रवार को एयरपोर्ट पर लगे डिस्प्ले स्क्रीन को किसी ने हैक कर लिया था जिसकी सूचना हमने पुलिस विभाग को दी है वह मामले की जांच कर रहे हैं।

एयरपोर्ट अथॉरिटी ने बंद किया इलेक्ट्रॉनिक डिस्प्ले

एयरलाइन की सूचना और विज्ञापन के लिए लगे इलेक्ट्रॉनिक डिस्पले पर पोर्न फिल्म चल जाने की घटना के बाद एयरपोर्ट अथॉरिटी इंफ्राएरो उस ए क्रॉनिक डिस्प्ले को बंद कर दिया है। साथ ही एयरपोर्ट अथॉरिटी की ओर से इस पूरे मामले को लेकर स्टेटमेंट जारी किया गया है जिसमें कहा गया कि स्क्रीन पर विज्ञापन और एयरलाइन सूचना की जगह जो कुछ भी चला उसका एयरपोर्ट्स अथॉरिटी से कोई संबंध नहीं है। इलेक्ट्रॉनिक स्क्रीन पर विज्ञापन के लिए हमने एक थर्ड पार्टी एजेंसी से कांटेक्ट किया है। इस स्क्रीन पर उस कंपनी के माध्यम से ही विज्ञापन चलाया जाता है हमने इस पूरे मामले को लेकर उनसे रिपोर्ट तलब किया है हाथी हम इस एंगल का भी जांच कर रहे हैं कि कहीं गलती से किसी मे पोर्न नहीं ना चलाया या उसे हैक कर लिया।

Bishwajeet Kumar

Bishwajeet Kumar

Next Story