TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Brazilian Model: क्यों फेमस मॉडल ने कंडोम से जोड़ा कोरोना को, आपको भी ये जानना चाहिए

Brazilian Model: दुनियाभर में कोरना से संक्रमण तेजी से बढ़ता जा रहा है। ऐसे में वैज्ञानिकों समेत सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर भी कोरोना को लेकर अलग-अलग तरीके से जागरूकता फैला रहे हैं।

Bishwajeet Kumar
Published on: 16 Jan 2022 2:34 PM GMT
Brazilian Model
X

 मशहूर मॉडल दीआ कैवेलिएरो (Photo - Instagram)

Brazilian Model: दुनियाभर में कोरोनावायरस संक्रमण के कारण हालात चिंताजनक बना हुआ है। दुनिया के कई देशों में एक दिन में 10 लाख से अधिक मामले सामने आ रहे हैं। बात अगर भारत की करें तो भारत में भी एक दिन में ढाई लाख से अधिक कोरोना संक्रमण के नए मामले सामने आ रहे हैं। पूर्णा को लेकर दुनिया भर की सरकारें और वैज्ञानिक हमेशा इसकी गाइडलाइंस का पालन करने के लिए लोगों से अपील कर रहे हैं।

इन सबके बीच ब्राजील की एक मशहूर मॉडल दीआ कैवेलिएरो (Deia Cavalheiro) ने कोरोना को लेकर कहा है कि मैं हमेशा कोरोना टेस्ट की रैपिड किट अपने साथ रखी रहती हो जब भी किसी डेट पर जाती हूं तो सबसे पहले मैं अपने पार्टनर का कोरोनावायरस करती हूं। दीआ ने आगे कहा कि मैं सभी लोगों को सेक्स से पहले अपने पार्टनर के कोरोनावायरस की सलाह देती हूं।

दीआ कैवेलिएरो ने कहां की जब भी आप किसी के साथ रोमांस करने वाले हो तो उससे पहले पार्टनर का कोरोना टेस्ट करना इसलिए जरूरी होता है। क्योंकि रोमांस करते वक्त हम एक दूसरे के गले लगते हैं, किस करते हैं इस कारण से कोरोना संक्रमण फैलने का खतरा बहुत ज्यादा होता है। अगर हम पहले से सजग रहेंगे तो इस संक्रमण को रोक सकते हैं।

दीआ ने कहा कोरोना वायरस टेस्ट का रैपिड किट हमें आसानी से किसी भी मेडिकल स्टोर पर मिल जाता है। आज के माहौल में रैपिड टेस्ट किट कंडोम से भी ज्यादा जरूरी है। क्योंकि टेस्ट किट पास होने से केवल आप नहीं बल्कि आपके साथ आपका पार्टनर भी संक्रमण से बच सकता है। ऐसे माहौल में जब पूरा विश्व कोरना संक्रमण से बुरी तरह जूझ रहा है। ऐसे में दीआ का इस कदर जागरूकता फैलाना एक अच्छा कदम है।

बता दें दीआ कैवेलिएरो मेडिकल की पढ़ाई कर रही हैं। वह सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर बहुत ज्यादा सक्रिय रहती हैं, वह एक इंस्टाग्राम इनफ्लुएंसर भी हैं। दीआ अपने इंस्टाग्राम पर हमेशा लाइफस्टाइल से जुड़ी कुछ अच्छे-अच्छे फैक्ट के साथ बातें बताती रहती हैं।

Bishwajeet Kumar

Bishwajeet Kumar

Next Story