×

नौ महिलाओं से शादी: पूरी दुनिया को हिला कर रख दिया इसने, आइए जानें कौन है ये इंसान

Brazilian model marries 9 women: एक ब्राज़ीलियाई मॉडल ने एक साथ 9 महिलाओं से शादी कर दुनिया को अचंभे में डाल दिया है और इस शादी समारोह को उसने "फ्री लव" का नाम दिया है।

Rajat Verma

Rajat VermaWritten By Rajat VermaMonikaPublished By Monika

Published on 18 Nov 2021 8:49 AM GMT

Brazilian model marries 9 women
X

नौ महिलाओं से शादी (फोटो : सोशल मीडिया )

  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo

Brazilian model marries 9 women: आज के समय में कोई भी व्यक्ति यदि दूसरी शादी करता है तो उससे पहले वह कानूनी रूप से अपनी पिछली शादी से अलग हो जाता है। एक आम मानवीय भाव के मुताबिक कोई भी पत्नी इस बात को बिल्कुल भी स्वीकार नहीं करेगी कि उसके साथ एक ही घर में कोई और महिला भी रहे लेकिन अभी हाल ही में एक ऐसी चौकाने वाली घटना सामने आई है जिसे सुनते ही आप बिल्कुल हिल जाएंगे। जी हां, एक ब्राज़ीलियाई मॉडल (Brazilian model marries 9 women) ने एक साथ 9 महिलाओं से शादी कर दुनिया को अचंभे में डाल दिया है और इस शादी समारोह को उसने "फ्री लव" (free love) का नाम दिया है। सबसे चौंकाने वाली बात तो यह है कि यह शख्स पहले से शादीशुदा है।

ब्राजीलियाई मॉडल आर्थर ओ उर्सो (Arthur O Urso) ने "फ्री लव" (मुक्त प्रेम) का जश्न मनाने के उद्देश्य से साओ पाउलो (Sao Paulo) शहर के एक कैथोलिक चर्च में आयोजित सामूहिक विवाह में 9 महिलाओं से एक साथ शादी की।

आर्थर ओ उर्सो पहले से शादीशुदा हैं और उनकी पहली पत्नी का नाम लुआना कजाकी (Arthur O Urso fiest wife Luana Kazaki) है जिससे आर्थर पहले की शादी कर चुके हैं।

नौ महिलाओं से शादी (photo : सोशल मीडिया )

इस शादी समारोह (wedding ceremony)के आयोजन और एक साथ 9 महिलाओं से विवाह (9 mahilao se shadi) करने की बात पर आर्थर ओ उर्सो ने अपना पक्ष रखते हुए कहा कि उन्होंने स्वतंत्र प्रेम का जश्न मनाने तथा एक विवाह का विरोध (ek vivah ka virodh) करने के उद्देश्य से यह आयोजन किया है। इसी के साथ ही आर्थर ओ उर्सो ने अपनी पहली पत्नी के अलावा 9 अन्य महिलाओं के साथ हाल ही में सम्पन्न हुई शादी को औपचारिक रूप देने का फैसला किया है।

हनीमून के दौरान तस्वीरों ने खूब चर्चा बटोरी थी

आर्थर ने लुआना कजाकी के साथ हुई अपनी पहली शादी के बाद दोनों ने विवादास्पद फ्रांसीसी शहर कैप डी'एगडे (Cap D'Agde) में अपने हनीमून के दौरान सोशल मीडिया पर शेयर की गयी तस्वीरों ने खूब चर्चा बटोरी थी तथा उसी वक़्त दोनों को ढेर सारी प्रसिद्धि प्राप्त हुई थी।

आर्थर और लुआना द्वारा अपने हनीमून के लिए चुना गया फ्रांसीसी शहर इसलिए विवादास्पद है क्योंकि यहां पर कपड़े पहनने पर प्रतिबंधित है और यहां पर यात्रा करने वाले लोगों को पूरे पूरे शहर में विभिन्न पर्यटन स्थलों और अन्य जगहों पर पूरी तरह से नग्न होकर यात्रा करना अनिवार्य है। आर्थर और लुआना दोनों ने शहर में नग्न अवस्था में पूरे शहर का भ्रमण किया था तथा सोशल मीडिया पर उनकी प्राप्त प्रसिद्धि का वास्तविक कारण भी यही बना।

Monika

Monika

Next Story