×

नदी में BMW कार: इस शख्स के कांड से हिल गए लोग, इसलिए किया ऐसा

स्पेन में एक इंस्टाग्राम पर प्रैंक वीडियो (Prank Video) शेयर करने वाले युवक ने मारबेला नदी में बीएमडब्ल्यू कार फेंक दी, जिसके बाद पुलिस ने उसको गिरफ्तार कर लिया है। 

Shreya
Published on: 30 Nov 2020 11:16 AM GMT
नदी में BMW कार: इस शख्स के कांड से हिल गए लोग, इसलिए किया ऐसा
X
नदी में BMW कार: इस शख्स के कांड से हिल गए लोग, इसलिए किया ऐसा

नई दिल्ली: लोग अपनी महंगी मंहगी गाड़ियों से काफी प्यार करते हैं। लेकिन स्पेन से एक ऐसा मामला सामने आया है, जहां पर एक व्यक्ति ने नदीं में बीएमडब्ल्यू कार (BMW Car) केवल इसलिए फेंक दी, क्योंकि उसे वीडियो शूट करना था। जिसके बाद पुलिस ने उसको गिरफ्तार कर लिया है। इंस्टाग्राम पर प्रैंक वीडियो शेयर करने वाले इस शख्स पर पुलिस ने पर्यावरण को नुकसान पहुंचाने और सड़क सुरक्षा से जुड़े नियमों को तोड़ने का आरोप लगाया है।

मारबेला नदी में युवक ने गिराई अपनी BMW कार

यह घटना स्पेन से सामने आई है। हालांकि नदी में बीएमडब्ल्यू कार को गिराने वाला आरोपी युवक ब्रिटेन का निवासी है। हालांकि पुलिस की तरफ से युवक के नाम का खुलासा नहीं किया गया है। मिली जानकारी के मुताबिक, इस आरोपी युवक ने मारबेला नदी (Marbella River) में बीएमडब्ल्यू कार (BMW Car) को गिराते हुए वीडियो शूट किया था और वीडियो को सोशल मीडिया पर भी अपलोड कर दिया। हालांकि बाद में इस वीडियो को रिमूव कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें: चंद सेकेण्ड में धरती पर मचने वाली थी तबाही, तभी हुआ कुछ ऐसा, सन्न रह गए लोग

Marbella River (सांकेतिक फोटो- सोशल मीडिया)

पुलिस को युवक के पास मिले जाली डॉक्यूमेंट्स

सोशल मीडिया पर इस वीडियो के शेयर होने के बाद पुलिस ने आरोपी युवक की तलाश शुरू कर दी। इस मामले की जांच में पुलिस को युवक के पास से जाली डॉक्यूमेंट्स (Fake Documents) भी बरामद हुए। जांच में पता चला है कि युवक के पास एक ही नंबर की दो कारें मौजूद थीं। वहीं इस घटना के बाद पुलिस ने कार को नदी से बाहर निकाला है। बताया जा रहा है कि जहां पर युवक ने कार को नदी में फेंका था, वह स्पेशल कंजर्वेशन एरिया के अंदर आता है।

यह भी पढ़ें: चीन अब बदल रहा कोरोना वायरस की थ्योरी, आ रही ये बड़ी खबर

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story