×

ब्रिटिश शाही परिवार में कोरोना का खतरा, प्रिंस चार्ल्स के बाद पत्नी कैमिला भी हुईं कोविड पॉजिटिव

Prince Charles Wife Corona Positive: ब्रिटेन के प्रिंस ऑफ वेल्स चार्ल्स के बाद उनकी पत्नी कैमिला भी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गई हैं।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shreya
Published on: 14 Feb 2022 3:48 PM GMT
ब्रिटिश शाही परिवार में कोरोना का खतरा, प्रिंस चार्ल्स के बाद पत्नी कैमिला भी हुईं कोविड पॉजिटिव
X

प्रिंस चार्ल्स पत्नी कैमिला संग (फोटो साभार- सोशल मीडिया) 

Prince Charles Wife Corona Positive: ब्रिटिश राजघराने से बड़ी खबर सामने आ रही है। ब्रिटेन के प्रिंस ऑफ वेल्स चार्ल्स (Charles, Prince of Wales) के बाद उनकी पत्नी कैमिला (Camilla) भी कोरोना वायरस से संक्रमित (Corona Positive) हो गई हैं। बता दें कि राजकुमार चार्ल्स चार दिन पहले कोविड पॉजिटिव (Covid19 Positive) पाए गए थे। अब उनकी पत्नी में भी संक्रमण की पुष्टि हुई है। इस बात की जानकारी शाही जोड़े के कार्यालय ने सोमवार को दी है।

शाही जोड़े के कार्यालय के मुताबिक, कैमिला की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद वह आइसोलेशन में चली गई हैं। वहीं, चार्ल्स भी गुरुवार को कोविड संक्रमित होने के बाद से पृथक-वास में हैं। जानकारी दी गई है कि 73 वर्षीय चार्ल्स और 74 वर्षीय कैमिला ने कोरोना वैक्सीन (Corona Vaccine) की तीनों डोज ले चुके हैं।

प्रिंस चार्ल्स और उनकी पत्नी कैमिला के कोविड पॉजिटिव (Camilla Covid Positive) आने के बाद सभी काफी चिंतित हैं। दरअसल, बताया जा रहा है कि अभी हाल ही में प्रिंस चार्ल्स अपनी मां महारानी एलिजाबेथ द्वितीय (Queen Elizabeth II) से मुलाकात की थी। इसके बाद से चिंता जताई जा रही है कि कहीं महारानी एलिजाबेथ द्वितीय भी संक्रमण की चपेट में ना आ जाएं।

इससे पहले भी संक्रमित हो चुके हैं राजकुमार चार्ल्स

गौरतलब है कि कोरोना वायरस की पहली लहर के दौरान भी राजकुमार चार्ल्स कोरोना संक्रमित हो गए थे। मार्च 2020 में उनकी रिपोर्ट कोविड पॉजिटिव आई थी।

महारानी ने जताई यह इच्छा

बताते चलें कि महारानी एलिजाबेथ द्वितीय गद्दी पर 70 साल पूरे कर रही हैं। ऐसे में महामारी की इच्छा है कि राजकुमार चार्ल्स के राजा बनने पर कैमिला को क्वीन कंसोर्ट के रूप में जाना जाए।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story