×

British PM Rishi Sunak: भक्ति में डूबे ब्रिटेन के पीएम ऋषि सुनक, गाया भजन, वीडियो हुआ वायरल

British PM Rishi Sunak: सोशल मीडिया पर इस समय ब्रिटेन के प्रधानमंत्री ऋषि सुनक का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। दीपावली के मौके पर पीएम सुनक लंदन के एक मंदिर पहुंचे और भगवान का दर्शन किया। यहां उन्होंने अपनी पत्नी अक्षता मूर्ति के साथ रघपति राघव राजा राम भजन भी गाया।

Ashish Kumar Pandey
Published on: 16 Nov 2023 4:46 PM GMT
X

भक्ति में डूबे ब्रिटेन के पीएम ऋषि सुनक, गाया भजन, वीडियो हुआ वायरल: Video- Newstrack

British PM Rishi Sunak: ब्रिटेन के प्रधानमंत्री का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। दरअसल यह वीडियो दिवाली का बताया जा रहा है। ब्रिटेन के प्रधानमंत्री ऋषि सुनक ने परिवार साथ दिवाली का जश्न मनाया। दीपावली के मौके पर पीएम ऋषि सुनक इंग्लैंड के एक मंदिर में पहुंचे और यहां उन्होंने अपनी पत्नी अक्षता मूर्ति के साथ रघपति राघव राजा राम भजन भी गाया। इस दौरा पीएम सुनक भक्ति में डूबे नजर आ रहे हैं।

लंदन के 10 डाउनिंग स्ट्रीट में ब्रिटिश प्रधानमंत्री ऋषि सुनक और उनकी पत्नी अक्षता मूर्ति ने 13 नवंबर को अपने परिवार के साथ रोशनी का त्योहार दिवाली खुशी से मनाई। इस दौरान दोनों को अपने आवास के बाहर पारंपरिक ‘दीये‘ जलाते देखा गया।

पीएम ऋषि सुनक का यह वीडियो वायरल

बुराई पर अच्छाई की विजय का प्रतीक दीपावली के इस मौके पर मंदिर में ब्रिटिश पीएम के साथ भारतीय समुदाय के कई लोग मौजूद थे, जिन्होंने इस भजन में हिस्सा लिया। अब पीएम ऋषि सुनक का यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसको लोग काफी लाइक भी कर रहे हैं।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story