×

कैफे में खाने के साथ उठायें शेर के साथ खेलने का मज़ा

raghvendra
Published on: 14 July 2018 7:53 AM GMT
कैफे में खाने के साथ उठायें शेर के साथ खेलने का मज़ा
X

इस्तांबुल: रेस्टोरेंट और कैफे में ज्यादा से ज्यादा ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए तरह-तरह की स्कीम निकाली जाती है। कई रेस्टोरेंट को इसका काफी फायदा भी मिलता है। कहीं एक चीज खरीदने पर एक मुफ्त की दी जाती है तो कभी ग्राहक को 50 फीसदी से ज्यादा का डिस्काउंट दिया जाता है। लेकिन इस्तांबुल के एक रेस्टोरेंट ने तो कमाल ही कर दिया। यह रेस्टोरेंट इन सारे ऑफर्स और डिस्काउंट से काफी आगे निकल गया। इस रेस्टोरेंट ने ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए ऐसी तरकीब निकाली कि हर कोई हैरान रह गया।

इस्तांबुल में मेवजू नामक एक पॉश कैफे में लोग न सिर्फ अच्छे खाने का आनंद लेते हैं बल्कि कांच की दीवार के पीछे एक शेर के बच्चे के साथ खेल भी सकते हैं। पिछले दिनों इस कैफे में एक बच्ची के एक शेर के बच्चे के साथ खेलने का वीडियो वायरल हुआ था। दरअसल इस कैफे में कांच की दीवार के पीछे शेर को रखा गया है। इस शेर के साथ बच्ची के खेलने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। शेर के साथ खाने का आनंद लेने के लिए इस कैफे में लोगों की जबर्दस्त भीड़ उमड़ रही है। लोगों को इसमें इतना आनंद आ रहा है कि वे इस रेस्टोरेंट की ओर खिंचे आ रहे हैं।

raghvendra

raghvendra

राघवेंद्र प्रसाद मिश्र जो पत्रकारिता में डिप्लोमा करने के बाद एक छोटे से संस्थान से अपने कॅरियर की शुरुआत की और बाद में रायपुर से प्रकाशित दैनिक हरिभूमि व भाष्कर जैसे अखबारों में काम करने का मौका मिला। राघवेंद्र को रिपोर्टिंग व एडिटिंग का 10 साल का अनुभव है। इस दौरान इनकी कई स्टोरी व लेख छोटे बड़े अखबार व पोर्टलों में छपी, जिसकी काफी चर्चा भी हुई।

Next Story