×

Canada में भीषण सड़क हादसा, 5 भारतीय छात्रों की दर्दनाक मौत, 2 अन्य घायल

Canada Road Accident Today: कनाडा के टोरंटो शहर में एक सड़क हादसा भारतीय छात्रों के लिए काम बन गया और 5 छात्रों ने अपनी जान गंवा दी।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shreya
Published on: 14 March 2022 3:32 AM GMT
Fatehpur News 2 killed and a dozen injured in several road accidents in Fatehpur
X

सड़क हादसा (कॉन्सेप्ट फोटो- न्यूजट्रैक) 

Canada Road Accident Today: कनाडा से एक बड़ी खबर सामने आ रही है, जहां पर टोरंटो शहर (Toronto) के पास एक सड़क दुर्घटना (Road Accident) में 5 भारतीय छात्रों की मौत (Indian Students Died) हो गई है, जबकि दो अन्य घायल हुए हैं। घायल हुए लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनका इलाज जारी है। बताया जा रहा है कि यह रोड एक्सीडेंट (Road Accident In Toronto) शनिवार को हुआ था। इसकी जानकारी कनाडा में भारत के हाई कमिश्नर अजय बिसारिया (High Commissioner Ajay Bisaria) ने दी है।

घटना के संबंध में मिली जानकारी के मुताबिक, घटना में जान गंवाने वाले और घायल हुए छात्र हाइवे पर एक यात्री वैन में पश्चिम की यात्रा कर रहे थे। शनिवार सुबह ट्रैक्टर-ट्रेलर आपस में टकरा गए, जिस वजह से 5 भारतीय छात्रों की मौत हो गई। इन मृतक छात्रों की पहचान हरप्रीत सिंह, जसपिंदर सिंह, करनपाल सिंह, मोहित चौहान और पवन कुमार के तौर पर की गई है। इन सभी की उम्र 21 से 24 साल के बीच थी। पुलिस का कहना है कि ये सभी ग्रेटर टोरंटो और मॉन्ट्रियल इलाकों के छात्र थे।

घायल यात्रियों का इलाज जारी

पुलिस के मुताबिक, हादसे में गंभीर रूप से घायल दो अन्य यात्रियों को अस्पताल ले जाया गया है, जहां उनका इलाज जारी है। फिलहाल इस पूरे मामले की जांच की जा रही है। वहीं, बताया जा रहा है कि टोरंटो में भारत के महावाणिज्य दूतावास की टीम मदद के लिए पीड़ितों के दोस्तों के संपर्क में बनी हुई है।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story