×

बच्चे का ऐसा कारनामा: उठाया फोन और किया 7000 रुपये का बर्गर ऑर्डर, 16 डॉलर का दिया टिप

US Latest News: अमेरिका के किंग्सवेल शहर में एक 2 वर्षीय बच्चे ने अपनी मम्मी की फोन से कुल 7000 हज़ार रुपये का 31 बर्गर एक साथ आर्डर कर दिया। जिसके बाद उसकी मम्मी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट साझा किया।

Bishwajeet Kumar
Published on: 19 May 2022 4:03 AM GMT (Updated on: 23 May 2022 7:10 AM GMT)
Barrett
X

Barrett (Image Credit : Facebook/KelseBurkhalterGolden) 

Social Media : आज के दौर में लगभग सभी घरों में स्मार्टफोन होना आम बात हो गया है। स्मार्टफोन (Smartphone) का उपयोग मौजूदा वक्त में घर के बड़ों से ज्यादा घर के छोटे बच्चे ज्यादा उपयोग कर रहे हैं। कभी ऑनलाइन क्लास के लिए तो कभी गेम के लिए। हालांकि मोबाइल फोन का यूज़ करते हुए कभी-कभी बच्चे कुछ ऐसा कारनामा कर देते हैं कि उसका खामियाजा काफी महंगा पड़ जाता है। हाल ही में अमेरिका के टेक्सास से एक खबर सामने आई है। जहां किंग्सवेल शहर में रहने वाले एक बच्चे ने मोबाइल चलाते हुए मैकडॉनल्ड (McDonald's) के कुल 31 बर्गर ऑर्डर कर दिया।

इस 2 साल के बच्चे द्वारा बर्गर ऑर्डर किए जाने के थोड़ी देर बाद ही मैकडॉनल्ड का डिलीवरी ब्वॉय किंग्सवेल शहर में बच्चे के घर डिलीवरी देने पहुंच भी गया। McDonald's के 31 बर्गर के साथ डिलीवरी ब्वॉय को देख बच्चे की मां केल्सी गोल्डन हैरान हो गई। वह सोचने लगी कि मैंने तो यह आर्डर किया नहीं तो आखिर मैकडॉनल्ड की ओर से एक साथ इतनी ज्यादा संख्या में बर्गर कहां से आ गए।

बच्चे ने 1200 रुपये का दिया टिप

बाद में जब बच्चे की मां को क्या पता चला कि उसके 2 साल के बच्चे ने इस बर्गर को आर्डर किया है वह हैरान हो गईं। बता दें इस 2 साल के बच्चे बैरेट ने अपनी मां का फोन यूज करते हुए करीब 7000 हज़ार रुपये के 31 चीज बर्गर मैकडॉनल्ड से ऑर्डर कर दिए थे। साथ ही साथ बच्चे ने डिलीवरी ब्वॉय को 1200 रुपये का टिप भी दिया। बैरेट की मां ने बताया कि उन्होंने फोन लॉक कर रखा था मगर फोन सही से लॉक हुआ नहीं, जिसके बाद उनके बेटे ने फोन लेकर बर्गर ऑर्डर कर दिया। बैरेट की मां का कहना है कि उनका बेटा ज्यादातर समय फोन में ही लगा रहता है, गेम खेलता रहता या सेल्फी लेता रहता। मगर अब तो वह ऑनलाइन फूड ऑर्डर करना भी सीख गया है।

सोशल मीडिया पर शेयर की पूरी स्टोरी

इस पूरे मामले की सच्चाई जानने के बाद केल्सी कैल्सी ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट डाला। अपने फेसबुक पोस्ट में केल्सी ने लिखा की 'अगर किसी का मन चीज बर्गर खाने का मन है तो मेरे पास एक चीज है और हां मेरा 2 साल का बेटा यह भी जानता है कि दो ड्रेस पर कैसे आर्डर करते हैं।'

Bishwajeet Kumar

Bishwajeet Kumar

Next Story