×

चीन के मर्दों का दर्द- लाखों की कमाई पर नहीं मिलती कोई गर्लफ्रेंड

चीन का एक शख्स इन दिनों काफी वायरल हो रहा है। इसने एक आर्टिकल लिखा है जिसके जरिए सोशल साइट्स पर ट्रोल हो रहा है।

Shraddha
Published By Shraddha
Published on: 14 April 2021 5:43 PM GMT
चीन के मर्दों का दर्द
X

चीन के मर्दों का दर्द- लाखों की कमाई पर नहीं मिलती कोई गर्लफ्रेंड फोटो - सोशल मीडिया 

नई दिल्ली : चीन का एक शख्स इन दिनों काफी वायरल हो रहा है। आपको बता दें कि इस व्यक्ति ने एक आर्टिकल लिखा है जिसके जरिए काफी सोशल साइट्स पर काफी तेजी से ट्रोल भी हो रहा है। इसने इस आर्टिकल में लिखा " चीन में काफी ऐसे आम लोग हैं जो प्यार की तलाश में भटक रहे हैं। लेकिन समाज की इतनी सारी उम्मीदें हैं कि वे इन्हें पूरा नहीं कर पा रहे हैं।"

चीन का यह व्यक्ति जिसका नाम जहांग कुंवेई बताया जा रहा है। इसने दो बार अपनी डेटिंग बनाई थी लेकिन उसकी कम कमाई के चलते उसको काफी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा। आपको बता दें कि यह व्यक्ति उस दौर में यह 30 - 35 हजार कमाता था। जिसकी वजह से इसने अपनी प्रोफाइल को डिलीट कर दिया था।

आपको बता दें कि कुछ समय बाद इस व्यक्ति ने काफी कड़ी मेहनत करने के बाद अपनी कमाई को एक महीने की 6 लाख रुपये तक कर लिया। जिसके बाद इसने दोबारा अपनी डेटिंग साइट पर अपनी प्रोफाइल बनाई लेकिन इसके बाद भी ट्रोल होता रहा। उसके बाद एक बार फिर इसने अपनी प्रोफाइल को डिलीट कर दिया।

आर्टिकल में लिखी यह बात

बताया जा रहा है कि अब इस शख्स ने एक आर्टिकल का सहारा लिया। इस व्यक्ति ने इस आर्टिकल के माध्यम से चीन में रहने वाले आदमियों की हालत को बताया उसने कहा " चीन में किसी आम इंसान के लिए गर्लफ्रेंड तलाश करना काफी मुश्किल बात है। " उन्होंने इस आर्टिकल में यह भी लिखा कि मॉर्डन दौर में पुरुषों पर बहुत ही ज्यादा दबाव वाली स्थिति है। समाज में सिर्फ पुरुषों की वैल्यू बस कड़ी मेहनत और पैसा कमाने ले लिए ही है। "

Shraddha

Shraddha

Next Story