और वो पहाड़ पर एक झोपड़ी में चली गई..., पति ने ड्रोन पीछे लगाया तो खुल गया राज, फिर...

China News: 33 साल का शख्स बीते एक साल से पत्नी के बदलते व्यवहार से परेशान था। पत्नी उसे अक्सर बुरी तरह से इग्नोर कर देती थी। पत्नी के इस व्यवहार से उसे उसकी वफादारी पर शक हुआ तो उसने पत्नी की जासूस शुरू कर दी और फिर उसे जब पत्नी की हकीकत का पता हुआ तो उसके पांव तले जमीन खिसक गई।

Ashish Kumar Pandey
Published on: 17 July 2024 2:26 AM GMT
और वो पहाड़ पर एक झोपड़ी में चली गई..., पति ने ड्रोन पीछे लगाया तो खुल गया राज, फिर...
X

chinese man track wife  (photo: social media )

China News: वैसे तो पत्नी-पत्नी का बंधन सबसे पवित्र माना जाता है, लेकिन कभी-कभी इस रिश्ते मे भी दरार आ जाता है। इस दरार के कई कारण हो सकते हैं। दोनों की वफादारी को लेकर एक-दूसरे पर शक और अन्य कई बाते दरार का कारण हो सकती हैं। वहीं कई बार बॉयफ्रेंड-गर्लफ्रेंड या पति-पत्नी के मन में एक-दूसरे की वफादारी को लेकर शक हो जाता है और ऐसे में इंसान इस शक को दूर करने के लिए हर संभव कोशिश करता है। लेकिन एक चीनी शख्स ने तो अपनी पत्नी का सच पता लगाने के लिए हद ही कर दी। उसने पत्नी का पीछा करने के लिए एक ड्रोन ही खरीद लिया और उसका ऐसा करना काफी कारगर रहा।

33 साल का जिंग नाम का व्यक्ति बीते एक साल से अपनी पत्नी के बदलते व्यवहार से काफी दुखी हो गया था। वह उसे कई बार जान बूझकर बुरी तरह से इग्नोर कर देती थी। पत्नी कभी ऑफिस में अधिक काम बताकर घर से बाहर रहती तो कभी कहती कि वह अपने माता-पिता के घर जा रही है। पत्नी के इस व्यवहार से और संदेह से परेशान होकर जिंग ने वू नाम की अपनी पत्नी को ट्रैक करने के लिए एक ड्रोन का इस्तेमाल करने का फैसला किया।

कार में बैठ पहाड़ की ओर निकल गई

ड्रोन की निगरानी फुटेज से में उसे पता चला कि पहले पत्नी वू एक कार में बैठी और ये कार उसे एक सुदूर पहाड़ पर ले गई। वहां, उसे एक अन्य व्यक्ति के साथ हाथ में हाथ डाले चलते और फिर एक मिट्टी के बने घर में घुसते देखा गया। लगभग 20 मिनट बाद, वे घर से बाहर निकले और उस कारखाने की ओर चले गए जहाँ वू काम करती थी। वू के साथ ये जो दूसरा आदमी था वह उसका बॉस है और वू उसी की फैक्ट्री में काम करती थी।

ड्रोन की मदद से बेवफा पत्नी के झूठ का पर्दाफाश होने के इस मामले ने मेन लैंड सोशल मीडिया पर चर्चा छेड़ दी है। जिंग का कहना है कि ड्रोन से जुटाए गए सबूतों का इस्तेमाल वह तलाक के लिए करेगा।

वायरल हुआ ये वीडियो

वायरल वीडियो पर ढेरों कमेंट आ रहे हैं। एक यूजर ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा- ड्रोन खरीदना एक अच्छा आइडिया था। इसके बिना, जिंग को कभी पता नहीं चलता कि उसके साथ धोखा किया जा रहा है। यह टेक्नोलॉजी का जादुई काम है। एक अन्य ने लिखा- हाई-टेक के इस युग में, कोई भी झूठ पकड़ा जा सकता है। इसलिए कपल्स को वफादार रहना चाहिए।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story