×

सगे भाई ने नहीं, चचेरे भाई ने घोंटा था कंदील बलोच का गला

Rishi
Published on: 31 July 2016 12:41 AM GMT
सगे भाई ने नहीं, चचेरे भाई ने घोंटा था कंदील बलोच का गला
X

इस्लामाबादः पाकिस्तान की सोशल मीडिया स्टार कंदील बलोच का गला उसके सगे भाई ने नहीं, चचेरे भाई ने घोंटा था। यह खुलासा पॉलीग्राफ टेस्ट में हुआ है।

इससे पहले मामले के मुख्य आरोपी मोहम्मद वसीम ने माना था कि उसने अपनी 26 वर्षीय बहन का गला घोंटा है, लेकिन दोनों संदिग्धों के पॉलीग्राफ टेस्ट से यह दावा खारिज हो गया। टेस्ट के अनुसार, सोशल मीडिया स्टार को इस साल 15 जुलाई को उसके चचेरे भाई हक नवाज ने गला घोंट कर मार डाला था, न कि उसके भाई ने।

जियो न्यूज की खबर में कहा गया है कि वसीम ने कंदील के हाथ और पैर पकड़े थे, जबकि हक नवाज ने उसका गला घोंटा था। खबर में यह भी कहा गया है कि हत्या से पहले संदिग्धों ने कंदील और उसके घरवालों को कोई नशीला पदार्थ खिला दिया था। जांच के दौरान पता चला है कि कंदील के सऊदी अरब में रहने वाले बड़े भाई आरिफ ने वसीम पर दबाव डाला था कि 'परिवार के सम्मान को ताक पर रखने के कारण' वह कंदील को मार डाले।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story