×

दुबई में प्लेन की क्रैश लैंडिंग, गुवाहाटी में दो फ्लाइट टकराने से बचे

By
Published on: 3 Aug 2016 10:10 AM GMT
दुबई में प्लेन की क्रैश लैंडिंग, गुवाहाटी में दो फ्लाइट टकराने से बचे
X

नई दिल्ली: तिरुवनंतपुरम से उड़ी एयर अमीरात की फ्लाइट की बुधवार को दुबई के इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर क्रैश लैंडिंग हुई। उतरने के कुछ मिनट बाद ही इसमें आग भी लग गई। शुरुआती जानकारी के मुताबिक, इसमें सवार सभी 282 यात्रियों और क्रू मेंबर्स को सुरक्षित निकाल लिया गया।

एयर अमीरात की फ्लाइट ईके 521 की दुबई में क्रैश लैंडिंग कराई गई। फ्लाइट ने तिरुवनंतपुरम से सुबह 10 बजकर 37 मिनट पर उड़ान भरी, जबकि दुबई में 12 बजकर 45 मिनट पर हादसा हुआ। विमान को तुरंत खाली करा लिया गया। हादसे के कारण दुबई अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे से जाने वाली सभी उड़ानों में देरी हो रही है।

crash-landing-dubai

देखिए वीडियो

गुवाहाटी में इंडिगो के दो विमान हवा में टकराने से बचे

वहीं, भारत में भी एक विमान हादसा होते-होते रह गया। गुवाहाटी के आसमान में इंडिगो की दो फ्लाइट में टक्कर हो गई। इन विमानों में सवार लोगों की हालात अच्छी नहीं है। बताया जा रहा है कि कुछ पेसेंजर और क्रू मेंबर इतने खौफजदा हैं कि उन्‍हें मेडिकल ट्रीटमेंट की जरूरत पड़ रही।

इंडिगो एयरलाइंस के प्रवक्‍ता ने बताया कि करीब चार यात्री और दो केबिन क्रू इस घटना से बुरी तरह हिल गए हैं। यात्रियों ने चक्‍कर आने की शिकायत की जबकि केबिन क्रू को प्राथमिक उपचार दिया गया है। घटना मंगलवार शाम की है। इंडिगो की मुंबई से गुवाहाटी जाने वाली फ्लाइट लोकप्रिय गोपीनाथ बारदोलोई इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर लैंड करने ही वाली थी, उसी समय चेन्‍नई जाने वाली इंडिगो की एक अन्य फ्लाइट ने उड़ान भरी। यह पहले विमान से टकराते-टकराते बची है।

Next Story