×

बारिश का कहर: सड़क से लेकर एयरपोर्ट तक पानी में डूबा, पैदा हो गये ऐसे हालात

संयुक्त अरब अमीरात के दुबई में शनिवार को भारी बारिश हुई। इसके चलते दुबई इंटरनेशनल एयरपोर्ट में पूरे दिन हवाई सेवा बाधित रही। बारिश के चलते एयरपोर्ट के सभी रनवे पर जलभराव हो गया।

Aditya Mishra
Published on: 12 Jan 2020 2:02 PM GMT
बारिश का कहर: सड़क से लेकर एयरपोर्ट तक पानी में डूबा, पैदा हो गये ऐसे हालात
X

दुबई: दुबई में शनिवार को भारी बारिश की वजह से कई एयर इंडिया को अपनी 4 फ्लाइट्स कैंसल करनी पड़ी थी। दुबई एयरपोर्ट पर जलभराव की वजह से विमानों का बुरी तरह संचालन प्रभावित है।

इसका असर रविवार को नई दिल्ली से दुबई जाने वाली फ्लाइटों पर भी पड़ा। नई दिल्ली से दुबई के लिए एमीराट्स की फ्लाइट EK 513 तीन घंटे की देरी से उड़ान भरी।

दिल्ली एयरपोर्ट की वेबसाइट के मुताबिक इस फ्लाइट को रविवार सुबह 4 बजकर 10 मिनट पर दुबई के लिए उड़ान भरनी थी लेकिन उसने तीन घंटे की देरी से सुबह 7 बजकर 10 मिनट पर उड़ान भरी। वहीं इसी एयरलाइंस की EK 513 भी एक घंटे लेट है।



ये भी पढ़ें...ठंड में तेज बारिश की ये तस्वीरें देख कांप जाएंगे आप

नई दिल्ली से दुबई जाने वाली उड़ानों का आज का स्टेटस

flight No Destination Time Terminal

EK 511 Dubai 68:31:30 T3

EK 513 Dubai 3 घंटे लेट से उड़ी T3

EK 511 Dubai Delay T3

SG 011 Dubai Delay T4

FZ 432 Dubai Delay T3

वायरल हुए एयरपोर्ट रनवे के फोटो-वीडियो

दुबई में भारी बारिश के कई फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए। इनमें से एक वीडियो में दुबई एयरपोर्ट के रनवे पर पानी भरा हुआ देखा जा सकता है। दुबई एयरपोर्ट ने बयान जारी कर कहा, कई फ्लाइट्स देरी से रवाना हो रही हैं। रविवार को भी भारी आसार के चलते अगले 24 घंटे तक फ्लाइटों के लेट होने का सिलसिला जारी रहेगा। यात्री सीधे एयरलाइंस से संपर्क कर समय से एयरपोर्ट पहुंचें।

ये भी पढ़ें...बारिश अभी और बढ़ाएगी ठंड, इन राज्यों का हाल रहेगा बेहाल

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story