TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

भयंकर हादसे से दहला देश: दो ट्रेनों में जोरदार टक्कर, 32 लोगों की मौत

मिस्त्र में दो ट्रेनें आपस में भिड़ गईं। बताया जा रहा है कि इस हादसे में अब तक 32 लोगों की मौत हो गई है।

Shreya
Published on: 26 March 2021 2:21 PM GMT
भयंकर हादसे से दहला देश: दो ट्रेनों में जोरदार टक्कर, 32 लोगों की मौत
X

भयंकर हादसे से दहला मिस्त्र: दो ट्रेनों में जोरदार टक्कर, 32 लोगों की बिछ गईं लाशें (फोटो- सोशल मीडिया)


काहिरा: बड़ी खबर मिस्र से सामने आई है, जहां पर आज यानी शुक्रवार को एक बड़ा हादसा हो गया है। मिस्त्र में दो ट्रेनें आपस में भिड़ गईं, टक्कर इतनी जोरदार थी कि हादसे में कम से कम 32 यात्रियों की जान चली गई है। जबकि सैकड़ों यात्रियों के घायल होने की बात कही जा रही है। मिली जानकारी के मुताबिक, घायलों में अधिकतर लोगों की हालत काफी ज्यादा गंभीर बनी हुई है।

मृतकों का आंकड़ा बढ़ने की संभावना

हालांकि अभी संभावना जताई जा रही है कि मृतकों का आंकड़ा बढ़ सकता है। दूसरी ओर मौके पर राहत और बचाव का काम युद्धस्तर पर चल रहा है। लोगों को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया है। जहां कई घायलों की हालत गंभीर बताई जा रही है। हादसे के कई वीडियो भी सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से शेयर किए जा रहे हैं।

(फोटो- सोशल मीडिया)


हादसे में चली गई 32 लोगों की जान

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों ट्रेनों के बीच यह हादसा सोहाग शहर के उत्तर में हुआ है। जो कि मिस्र की राजधानी काहिरा से 460 किलोमीटर दक्षिण में है। मामले के बारे में जानकारी देते हुए मिस्र के स्वास्थ्य मंत्रालय ने बताया कि इस हादसे में अब तक 32 लोगों की जान चली गई है। इसके अलावा घटना में सैकड़ों लोग घायल बताए जा रहे हैं। स्थानीय मीडिया में बताया जा रहा है कि ट्रेन के कम से कम तीन डिब्बे पटरी से उतर गए हैं।

पटरी से उतरे ट्रेन के डिब्बे

स्थानीय मीडिया में दिखाए जा रहे घटनास्थल के वीडियो में देखा जा सकता है कि किस तरह ट्रेन के डिब्बे पटरी से उतरकर पलटे हुए हैं। जिसके अंदर मलबे में यात्रियों के फंसे होने की बात कही जा रही है। वहीं, कुछ तस्वीरों में पीड़ित बेहोशी की हालत में दिखाई दे रहे हैं। जबकि अन्य का शरीर लहूलुहान हुआ पड़ा था। स्थानीय लोगों ने मौके पर पहुंचकर सबसे पहले राहत और बचाव का काम शुरू किया।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story