×

Twitter News: एलन मस्क ने फिर चौंकाया, कंपनी से निकाले गए कर्मचारियों को भेजा मैसेज, लिखा- 'प्लीज कम बैक'

Twitter Layoff: कुछ दिनों बड़े ट्विटर के आधे वर्क फोर्स की छुट्टी कर आलोचकों के निशाने पर आने वाले एलन मस्क ने नौकरी से निकाले गए कर्मचारियों को फिर से काम पर आने को कहा है।

Krishna Chaudhary
Published on: 7 Nov 2022 6:13 AM GMT
Elon Musk surprised again, sent a message to the employees fired from the company, Please come back
X

एलन मस्क ने ट्विटर से निकाले गए कर्मचारियों को भेजा मैसेज लिखा ‘प्लीज कम: Photo- Social Media

Twitter Layoff: दुनिया के दिग्गज अरबपति कारोबारी एलन मस्क (Elon Musk) के मूड को भांपना काफी मुश्किल है। मस्क कब, क्या फैसला ले लें, इसका अंदाजा भी नहीं लगाया जा सकता है। कुछ दिनों बड़े ट्विटर के आधे वर्क फोर्स की छुट्टी कर आलोचकों के निशाने पर आने वाले एलन मस्क ने फिर लोगों को चौंका दिया है। खबर है कि ट्विटर (Twitter) के नए बॉस ने नौकरी से निकाले गए कर्मचारियों को फिर से काम पर आने को कहा है।

गौरतलब है कि पिछले दिनों एलन मस्क ने ट्विटर के साथ सौदा पूरा करने के साथ ताबड़तोड़ फैसले कई फैसले लिए। इनमें सबसे अधिक चौंकाने वाला फैसला ट्विटर में काम करने वाले कर्मचारियों की छंटनी को लेकर था। मीडिया में कंपनी द्वारा कर्मचारियों को जॉब से निकाले जाने को लेकर भेजे गए ईमेल की काफी चर्चा होने लगी। मस्क ने ट्विटर सीईओ पराग अग्रवाल समेत तीन शीर्ष अधिकारियों को निकालकर शुरूआत में ही अपनी मंशा जाहिर कर दी थी।

मस्क का 'प्लीज कम बैक' मैसेज

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ट्विटर सीईओ एलन मस्क ने पिछले हफ्ते कंपनी से फायर किए गए कुछ कर्मचारियों को मैसेज किया है। ये मैसेज दोबारा कंपनी ज्वाइन करने के संबंध में है। बताया जा रहा है कि मस्क ने निकाले गए कर्मचारियों से गुजारिश की है कि 'प्लीज कम बैक' । हालांकि, कंपनी में दोबारा ज्वानिंग को लेकर कितने लोगों को मैसेज किया गया है, इसकी जानकारी अभी सामने नहीं आई है।

दरअसल, मस्क के व्यापक छंटनी के फैसले की तीखी आलोचना हो रही थी। यहां तक की ट्विटर के फाउंडर और पूर्व सीईओ जैक डॉर्सी ने भी कल एक सोशल मीडिया पोस्ट कर इस पर चिंता जाहिर की थी। उन्होंने कंपनी से निकाले गए कर्मचारियों से सार्वजनिक रूप से माफी भी मांगी। सोशल मीडिया पर लोगों ने डॉर्सी को अपना सही उत्तराधिकारी नहीं चुनने को लेकर निशाने पे भी लिया। वहीं, यूएन ने भी मस्क के व्यापक छंटनी अभियान पर चिंता जाहिर की थी। मस्क के यू-टर्न को इन्हीं सब वजहों से जोड़कर देखा जा रहा है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story