×

Elon Musk Tweet: रहस्यमयी तरीके से मौत को लेकर अरबपति एलन मस्क का नया ट्वीट, सभी हैरान

Elon Musk Tweet: ट्विटर के नए मालिक एलन मस्क इन दिनों अपने के ट्वीट के चलते फिर चर्चा में हैं। इस बार एलन मस्क के इस नए ट्वीट में उनकी मौत का ज़िक्र है।

Rajat Verma
Report Rajat VermaPublished By Vidushi Mishra
Published on: 9 May 2022 2:30 AM GMT
elon musk
X

एलन मस्क (फोटो-सोशल मीडिया)

Elon Musk Tweet: टेस्ला व स्पेसएक्स के सीईओ तथा ट्विटर के नए मालिक एलन मस्क इन दिनों अपने के ट्वीट के चलते फिर चर्चा में हैं। एलन मस्क के ट्वीट हमेशा से सुर्खियां बटोरते रहे हैं लेकिन उनके द्वारा ट्विटर के पूर्ण अधिग्रहण के बाद अब उनके ट्वीट पर विशेष नज़र रखी जा रही है। एलन मस्क के इस नए ट्वीट में उनकी मौत का ज़िक्र है। जी हां, एलन मस्क ने इस ट्वीट में रहस्मयी हालातों में अपनी मृत्यु की बात कही है।

एलन मस्क ने ट्वीट (Elon Musk Tweet) करते हुए लिखा है कि-"अगर मैं रहस्यमय परिस्थितियों में मर जाता हूं, तो यह जानना अच्छा रहेगा।"

हालांकि अलग-अलग लोगों द्वारा इस ट्वीट(Elon Musk Tweet) के विभिन्न मतलब तलाशे जा रहे हैं। दरअसल, इस ट्वीट के दो पार्ट हैं जिसमें पहले पार्ट if i die under mysterious circumstances के अर्थ को लेकर सभी के विचार समान हैं लेकिन इस ट्वीट के दूसरे पार्ट it's been nice knowin ya को लेकर लोगों के भिन्न विचार हैं।

एलन मस्क द्वारा अपनी मौत से जुड़ा ट्वीट

दूसरे पार्ट को लेकर कुछ लोग तो इसका हिंदी अर्थ खोज रहे हैं वहीं कुछ लोग इसी वाक्य से जुड़े एक अंग्रेज़ी गाने की इशारा कर रहे हैं।

आपको बता दें कि अरबपति एलन मस्क ने हाल ही में 44 अरब डॉलर नगद राशि में ट्विटर ट्वीटर का पूर्ण अधिग्रहण कर लिया है। जिसके बाद से एलन मस्क और उनके ट्वीट लगातार चर्चा का केंद्र बने रहते हैं।

एलन मस्क के इस हालिया ट्वीट को एक घंटे के भीतर 2 लाख से अधिक प्रतिक्रियाएं प्राप्त हुई हैं। एलन मस्क द्वारा अपनी मौत से जुड़ा यह ट्वीट बेहद ही तेजी से वायरल हो रहा है।

ट्विटर यूज़र्स भी एलन मस्क के ट्वीट पर अजीबो-गरीब प्रतिक्रिया देते नजर आ रहे हैं।

एक यूजर ने एलन मस्क के इस ट्वीट पर कमेंट करते हुए लिखा कि-"नहीं, जब तक नासा और स्पेसएक्स साझा रूप से अंतरिक्ष स्टेशन नहीं बनाते।"

एक अन्य यूज़र्स ने लिखा कि-"मैं तुम्हारी रक्षा करूंगा।"


Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story