×

जिंदगी के साथ भी, बाद भी! छेड़छाड़ के आरोप में कोच को 105 साल की जेल

Rishi
Published on: 30 Aug 2017 12:46 PM GMT
जिंदगी के साथ भी, बाद भी! छेड़छाड़ के आरोप में कोच को 105 साल की जेल
X

वाशिंगटन : अमेरिका के कैलिफोर्निया में एक पूर्व स्कूल कोच को स्कूल में हुए कार्यक्रम के बाद सात बच्चियों के साथ छेड़छाड़ करने के जुर्म में 105 साल की सजा सुनाई गई है। समाचार एजेंसी सिन्हुआ के मुताबिक, पूर्व कोच रोनी ली रोमन (44) को मंगलवार को लॉस एंजेलिस काउंटी की ऊपरी अदालत से अधिकतम सजा मिली।

ये भी देखें:शिमला रेप केस में पुलिस का सच जान, आपका उठ जाएगा विश्वास

डिस्ट्रिक्ट अटॉर्नी ऑफिस के अनुसार, रोमन को सात जून को बच्चियों से छेड़छाड़ का दोषी पाया गया था। उसने छह अपराधों को स्कूल के मैदान पर अंजाम दिया था, जबकि सातवें अपराध को एक पीड़ित के घर पर अंजाम दिया था।

ये भी देखें:#MumbaiRains : बिगड़े हालात, 2 दिन के लिए कैंसल की गईं 16 ट्रेन

साल 2002 में कोरियाटाउन के काएंगा एलीमेन्ट्री स्कूल और हॉलीवुड के वाइन एलीमेंट्री में काम करने के दौरान उसने आठ से 11 साल की लड़कियों के साथ छेड़छाड़ की थी।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story