फेसबुक ने लांच किया क्लिक-टू-वाट्स एप बटन, विज्ञापनदाताओं को वाट्स एप यूजर्स तक पहुंचाएगा

अगर आप फेसबुक के विज्ञापनदाता हैं, तो अब आपको अपने विज्ञापन के लिए बड़ा दर्शक समूह मिलने वाला है, क्योंकि फेसबुक ने अपने प्लेटफार्म पर क्लिक-टू-वाट्स एप बटन लांच किया है, जो विज्ञापनदाताओं को एक अरब से ज्यादा फेसबुक यूजर्स से जोड़ देगा।

Published by priyankajoshi Published: December 15, 2017 | 6:30 pm
Modified: December 15, 2017 | 6:37 pm

सैन फ्रांसिस्को: अगर आप फेसबुक के विज्ञापनदाता हैं, तो अब आपको अपने विज्ञापन के लिए बड़ा दर्शक समूह मिलने वाला है, क्योंकि फेसबुक ने अपने प्लेटफार्म पर क्लिक-टू-वाट्स एप बटन लांच किया है, जो विज्ञापनदाताओं को एक अरब से ज्यादा फेसबुक यूजर्स से जोड़ देगा।

फेसबुक के दो अरब से ज्यादा यूजर्स हैं। कंपनी ने टेकक्रंच को शुक्रवार को बताया कि वह इस फीचर को धीरे-धीरे लागू कर रही है, जिसे पहले उत्तरी और दक्षिणी अमेरिका, अफ्रीका, ऑस्ट्रेलिया और एशिया के ज्यादातर देशों में लांच किया जाएगा।

फेसबुक के उत्पाद विपणन प्रंबधक पंचम गज्जर के हवाले से कहा गया, “ज्यादातर लोग पहले से ही छोटे व्यवसायों के साथ संचार के लिए वाट्स एप का प्रयोग कर रहे हैं। यह संपर्क में रहने का तेज और आसान तरीका है।”

उन्होंने कहा, “फेसबुक विज्ञापनों पर क्लिक-टू-वाट्स एप बटन जोड़ने से व्यवसायों के लिए अब लोगों को अपने उत्पाद से जोड़ने में आसानी होगी।” फेसबुक ने कहा कि वर्तमान में 10 लाख से ज्यादा पेजों ने अपने पोस्ट्स में वाट्स एप नंबर जोड़े हैं।

आईएएनएस