×

पाकिस्तान : चुनाव से पहले फेसबुक ने बढ़ाई सुरक्षा, ताकि कोई बवाल गले ना पड़े

Rishi
Published on: 8 July 2018 3:57 PM GMT
पाकिस्तान : चुनाव से पहले फेसबुक ने बढ़ाई सुरक्षा, ताकि कोई बवाल गले ना पड़े
X

इस्लामाबाद : फेसबुक ने पाकिस्तान में 25 जुलाई को होने वाले आम चुनाव से पहले सुरक्षा बढ़ा दी है। पाकिस्तानी मीडिया की रविवार की रपट के अनुसार फेसबुक ने सुरक्षा के कई कदम उठाए हैं।

ये भी देखें : जानिए आखिर फेसबुक में कितने हैं फर्जी खाते, चौंकाने वाले हैं आकड़े

कंपनी के प्रवक्ता सरीम अजीज ने बताया कि सोशल मीडिया के क्षेत्र की अग्रणी कंपनी ने इस क्षेत्र में संरक्षा व सुरक्षा पर कार्य करने वालों की संख्या बढ़ा दी है और मंच का दुरुपयोग रोकने के लिए समर्पित टीम लगाई गई है। साथ ही, पाकिस्तान के चुनाव आयोग के अधिकारियों का प्रशिक्षण शुरू कर दिया गया है, ताकि चुनाव में पारदर्शिता बढ़ाने के लक्ष्य हासिल हो सकें।

ये भी देखें : वसीम की वो ’18 बातें’ जो साबित करती हैं कि इस बार ‘बर्र के छत्ते’ में हाथ दे दिया

इससे पहले अप्रैल में फेसबुक के सीईओ मार्क जुकरबर्ग ने पाकिस्तान समेत विभिन्न देशों में चुनाव से पहले सुरक्षा और पादर्शिता बढ़ाने की घोषणा की थी।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story