×

OMG: गंदी गैस छोड़कर इस महिला ने कमा लिए लाखों रुपए, तरीका जान रह जाएंगे दंग

इस्तेमाल की गई एक्सेसरीज से लेकर ऑटोग्राफ के टुकड़ों तक, डाई-हार्ड फैंस खुद के पास अपने पसंदीदा सेलिब्रिटी की कोई याद रखने के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं।

Meghna

Written By MeghnaPublished By Divyanshu Rao

Published on 16 Dec 2021 5:05 PM GMT

Fart Selling Girl
X

फर्ट्स सेलिंग गर्ल की तस्वीर  (फोटो:सोशल मीडिया)

  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo

दुनिया में ऐसी कई चीजें हैं जिनका नाम सुनते ही हमारे चेहरे पर घिन्न का भाव आ जाता है। इनमे से एक है पेट से निकलने वाली गैस । जिसे बोलचाल की भाषा में हम पाद या अंग्रेजी में fart कहते हैं। दुनिया में शायद ही ऐसा कोई व्यक्ति होगा जिसे इस शब्द को सुनने के बाद गंदी बदबू के आभास के अलावा कोई और अहसास दिमाग में आए। लेकिन आज हम आपको एक ऐसी महिला से मिलाने जा रहे हैं जिन्होंने अपनी पेट की गैस यानी पाद को अलग मायने दिए हैं।

बनाया कमाई का ज़रिया

इस्तेमाल की गई एक्सेसरीज से लेकर ऑटोग्राफ के टुकड़ों तक, डाई-हार्ड फैंस खुद के पास अपने पसंदीदा सेलिब्रिटी की कोई याद रखने के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं। लेकिन क्या आपने कभी सोचा है कि एक सेलिब्रिटी के पेट का गैस यानी पाद हजारों डॉलर में बिक सकता है? इससे पहले कि आप इसे पढ़ते ही "छीं" कहें, आपको बता दें कि एक रियलिटी टीवी स्टार ने खुलासा किया है कि उसने अपने फ़ार्ट्स को बेचकर एक ही हफ्ते में AUD $70,000 (लगभग 37 लाख रुपये) कमा लिए हैं।

LADBible की एक रिपोर्ट के अनुसार, स्टेफ़नी मैटो ने एक टिकटॉक वीडियो में इस बात का खुलासा किया है। उनकी फैन फॉलोइंग जब नई ऊंचाइयों पर पहुंचने लगी तो इसके बाद उन्होंने एक पेशेवर फ़ार्टिंग गेम शुरू किया। टीवी शो 90 डे फिआंसे में दिखाई देने के बाद मैटो सोशल मीडिया पर काफी फेमस होने लगीं। अब इस फैन फॉलोइंग का उन्होंने इतना कमाल का इस्तेमाल किया है की हर सुनने वाला हैरान है।


कैसे कर लेती हैं मैटो ऐसा?

रिपोर्ट में कहा गया है कि मैटो अपने फ़ार्ट को कांच के जार में भरती हैं, और फिर पैकेज को अपने एक फैन को $1,400 (लगभग ₹75,000) की आकर्षक कीमत पर भेजती हैं। अपने एक इंस्टाग्राम वीडियो में मैटो ने शेयर किया कि कैसे वह अपने फ़ार्ट्स को छोटे जार में बेचकर पैसा कमा रही हैं। उन्होंने अपने फैंस द्वारा पूछे गए अन्य सवालों के साथ यह भी बताया कि जार में उनके गैस की स्मेल कितने समय तक रहती है। उन्होंने कहा, "मुझे फूलों की छोटी पंखुड़ियां जार में रखना पसंद है। मुझे ऐसा लगता है कि ऐसा करने से "सुगंध" बढ़ जाती है। इसे लंबे समय तक कायम रखने में मदद मिलती है। मैं अंत में अपने जार के साथ एक पर्सनलाइज्ड नोट अपने फैंस के लिए छोड़ देती हूं।"

फार्ट्स सेंलिग गर्ल

मैटो ने यह भी बताया कि कैसे वह खुद को फार्ट निकालने के लिए तैयार करती हैं। एक अन्य वीडियो में मैटो ने अपने नाश्ते के बारे में भी बताया, जिसमें बीन्स, एक प्रोटीन मफिन, उबले अंडे, एक प्रोटीन शेक और थोड़ी ​दही शामिल हैं।

Divyanshu Rao

Divyanshu Rao

Next Story