×

Firing in America: ओहियो में कई जगहों पर गोलीबारी, काइयों की दर्दनाक मौत

Firing in America: गोलीबारी डेटन के ठीक उत्तर में छोटे ओहिओ शहर में हुई। कुल चार लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गई ।

Network
Newstrack Network
Published on: 7 Aug 2022 4:21 AM GMT
ohio four people dead
X

ओहियो में कई जगहों पर गोलीबारी (photo: social media )

Click the Play button to listen to article

America News: अमेरिका में गोलीबारी की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। अमेरिका के ओहायो में बटलर टाउनशिप में कई जगहों पर शुक्रवार को कुल चार लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गई और पुलिस अब उस व्यक्ति की तलाश कर रही है जिसने ये हत्य़ाएं की हैं।

गोलीबारी डेटन के ठीक उत्तर में छोटे ओहिओ शहर में हुई। सीएनएन की रिपोर्ट के अनुसार, एक मीडिया ब्रीफिंग को संबोधित करते हुए बटलर टाउनशिप के पुलिस प्रमुख जॉन पोर्टर ने स्टीफन मार्लो को संदिग्ध के रूप में नामित किया है और कहा कि उसके "सशस्त्र और खतरनाक" होने की संभावना है।

बटलर टाउनशिप पुलिस प्रमुख ने कहा कि अधिकारियों को मोंटगोमरी काउंटी शेरिफ कार्यालय, संघीय जांच ब्यूरो (एफबीआई) और शराब, तंबाकू, आग्नेयास्त्रों और विस्फोटक (एटीएफ) ब्यूरो द्वारा सहायता प्रदान की जा रही है। संकेत मिले हैं कि मार्लो ओहियो से भाग गया है। मीडिया पोर्टल के अनुसार, एफबीआई ने कहा कि उसके लेक्सिंगटन, केंटकी, इंडियानापोलिस और शिकागो से संबंध हैं और वह उन शहरों में से एक में हो सकता है।

स्टीफन मार्लो को संदिग्ध के रूप में नामित किया

मार्लो की शारीरिक बनावट के बारे में बताते हुए, पोर्टर ने कहा कि वह 5'11 "और लगभग 160 पाउंड वजन के साथ भूरे बालों वाला शख्स है। अधिकारियों का मानना है कि 39 वर्षीय मार्लो ने शॉर्ट्स और पीले रंग की टी-शर्ट पहन रखी थी और वह 2007 की सफेद फोर्ड एज में भागा है।

मार्लो के बारे में जानकारी रखने वाले किसी भी व्यक्ति से एफबीआई से संपर्क करने के लिए कहा गया है। अधिकारियों ने कहा कि संदिग्ध शूटर से दूरी बनाकर रखें।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story